इस दिन रिलीज़ होगी Natraj Subramaniam मूवी GOD FATHER
इस दिन रिलीज़ होगी Natraj Subramaniam मूवी GOD FATHER
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नटराज सुब्रमण्यम को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं 'S Lensman' से अभिनेता बने नट्टी उर्फ नटराज सुब्रमण्यम को कई नायक वाली भूमिकाएँ मिल रही हैं क्योंकि सथुरंगा वेट्टई बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा दिया है. जगन राजशेखर द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म गॉडफादर , 21 फरवरी को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में नट्टी ने आदिमानन और वरिष्ठ अभिनेता लाल ने मरुधु सिंगम की भूमिका निभाई है. थ्रिलर के रूप में बिल, कुछ दिन पहले वें फिल्म को U / A सर्टिफिकेट दिया गया था. इस प्रोजेक्ट में अनन्या ने महिला प्रधान भूमिका निभाई है, जिसमें सुपर डीलक्स फेम अश्वनाथ अशोककुमार की अहम भूमिका है. विजय येसुदास द्वारा अभिनीत और नवीं रवींद्रन द्वारा रचित गीत चेला कन्नानई को एक सप्ताह से अधिक पहले जारी किया गया था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि गॉडफादर की छायांकन एन शनमुगा सुंदरम द्वारा और संपादन भुवन श्रीनिवासन द्वारा किया गया है. अरुणशंकर दुरई ने कला विभाग को हिला दिया है जबकि पीसी ने स्टंट दृश्यों को कोरियोग्राफ किया है. निर्माताओं ने पहले 14 फरवरी को फिल्म रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन दो से अधिक फिल्मों की रिलीज ने उन्हें एक सप्ताह के लिए अपनी परियोजना को स्थगित कर दिया. नट्टी के पास वाल्टर और सैंडी मुनि हैं, जो अन्य फिल्मों की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, जबकि अनन्या ने कॉलीवुड में एक फिल्म की है.

बिग बॉस मलयालम 2 : वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सुजो ने राजिथ को दी धमकी

निस्विका नायडू ने किया जेंटलमैन, जानिये क्या है ख़ास

इंडो-स्पैनिश के साथ ईशा इंडो-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट पर करेगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -