निस्विका नायडू ने किया जेंटलमैन, जानिये क्या है ख़ास
निस्विका नायडू ने किया जेंटलमैन, जानिये क्या है ख़ास
Share:

दो वर्षों में वह कन्नड़ फिल्म उद्योग का हिस्सा रही हैं, निश्विका नायडू ने यह सुनिश्चित किया है कि वह साथ में काम करने के लिए एक बल है, जिसे यह बताना चाहिए कि फिल्म निर्माता कई परियोजनाओं पर उसके साथ सहयोग करने का विकल्प क्यों चुनते हैं। इस सप्ताह उनकी रिलीज़, जेंटलमैन, एक मामला है, यह देखते हुए कि उन्हें फिल्म निर्माता गुरु देशपांडे के साथ काम करने के बाद यह प्रस्ताव दिया गया था , जिन्होंने अपने निर्देशन में, पद्देहुली में इसका समर्थन किया है । दिलचस्प बात यह है कि गुरु ने इस बार निशिका को एक गंभीर भूमिका दी है।

 इस तथ्य के अलावा कि वह प्रमुख नायक प्रज्वल देवराज की भूमिका में हैंप्रेम की रुचि, निश्विका भी एक पोषण विशेषज्ञ तपस्विनी की त्वचा में उतर जाती है, जो बेहद स्वास्थ्य के प्रति सजग है। “मेरी शुरुआत के बाद से, मैंने जो भूमिकाएं की हैं, वह हमेशा चुलबुली, अतिसक्रिय लड़की की रही हैं, जो वास्तविक जीवन में मैं कैसे हूं, इसके साथ बहुत अधिक है। जेंटलमैन में, हालांकि, तपस्विनी अधिक गंभीर और परिपक्व है; वह घर की जिम्मेदार सदस्य है, जो अपने करियर में क्या करती है, इसके बारे में वह अपने परिवार के भोजन के विकल्पों के बारे में बहुत सचेत है। यह देखते हुए कि यह मेरे व्यक्तित्व के विपरीत है, पहले इस किरदार को निभाना मुश्किल था। निर्देशक जदेश कुमार 

मुझे सीक्वेंस के दौरान 'टोन डाउन' करने के लिए कहेंगे। मुझे लगातार याद दिलाना पड़ा कि मैं तपस्विनी हूं, "वह हंसती है।" हालाँकि निश्विका फिल्म में रोमांटिक दिलचस्पी है, लेकिन इसका एक गंभीर उपक्रम भी है, यह देखते हुए कि यह नायक की चिकित्सा स्थिति और एक गैर-जिम्मेदार मानव अंडा तस्करी कोण से संबंधित है। तो, यह जेंटलमैन के बारे में क्या था जिसने उससे अपील की? “अभिनेताओं के रूप में, उन फिल्मों का चयन करना महत्वपूर्ण है जो केवल ग्लिट्ज़ और ग्लैम से अधिक हैं और एक योग्य सामाजिक संदेश है। मैंने इस फिल्म को अपने करियर की संभावनाओं के लिए बहुत ज्यादा नहीं लिया, लेकिन क्योंकि इसमें एक कहानी थी जिसे बताने की जरूरत थी, ”निशिका बताती हैं।

इंडो-स्पैनिश के साथ ईशा इंडो-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट पर करेगी काम

ईशा शरवानी ने बताया की उन्हें अपने अपने बेटे से है बेहद प्यार

बालू वर्गीज और ऐलेना कैथरीन ने साधारण तरीके से विवाह किया संपन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -