बिग बॉस मलयालम 2 : वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सुजो ने राजिथ को दी धमकी
बिग बॉस मलयालम 2 : वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सुजो ने राजिथ को दी धमकी
Share:

बिग बॉस मलयालम का दूसरा सीज़न अप्रत्याशित ट्विस्ट और सरप्राइज एंट्री के साथ दिल जीत रहा है। बिग बॉस से थिसनी खान के खात्मे की चेतावनी प्राप्त करने वाले सूजो और राजिथ से, शो के चौथे सप्ताह के मुख्य आकर्षण पर एक नज़र डालें।दया और जाजला के बीच का मौखिक विवाद दैनिक कार्यों में से एक के दौरान, जाजला ने बताया कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से सामाजिक मुद्दों पर कैसे प्रतिक्रिया देती है। लेकिन, उसने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ऊपर हुए बाद के हमलों का उल्लेख करते हुए दया पर चिल्लाना समाप्त कर दिया। बाद में, साप्ताहिक टास्क के दौरान, जाजला ने दया के प्रदर्शन के बारे में शिकायत की। लेकिन दया ने शिकायत की कि जाजला उस पर व्यक्तिगत झगड़े दिखा रहा है। जजला और राजित के बीच एकाधिक तर्क वाइल्ड कार्ड प्रवेशकर्ता जाजला और राजिथ ने पिछले सप्ताह कई बार सींगों को बंद किया। लैंगिक समानता पर राजिथ के बयान के बारे में बहस करने से लेकर चर्चा से पीछे हटने तक के लिए, दोनों के बीच सदन ने कई जोरदार दलीलों का मंचन किया है।

जजला  कॉल वीना 'कुलस्त्री 'जाजला और वीना को 'विश्वास' पर बातचीत करते देखा गया। लेकिन, मैत्रीपूर्ण बातचीत एक विशाल विवाद में समाप्त हुई। तर्क के दौरान, जाजला ने वीणा का उल्लेख 'कुलश्री' (संस्कारी महिला) के रूप में किया और बाद में जाजला को अपनी बात मनवाने के लिए चेतावनी दी।राजित  सुजो  एक 'कायर' कहता है; बाद वाला उसे 'खत्म' करने की धमकी देता है एक एपिसोड में, राजिथ और सुज़ो के बीच मौखिक स्पात अनुपात से बाहर हो गया। जाजला के बारे में बहस के दौरान, सुजो ने आरोप लगाया कि राजिथ जाजला से डरता है, जबकि बाद वाला सूजो को 'कायर' कहता है। इसके अलावा, सुजो ने कहा, "अगर मैं आपको यहां थप्पड़ मारता हूं, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं आपको खत्म कर दूंगा"। इस धमकी का जवाब देते हुए, रजित ने सुजो को हिम्मत दी कि वह जो चाहे करे। बाद में, बिग बॉस ने इस अधिनियम के लिए दोनों का सामना किया और उन्हें इसे न दोहराने की चेतावनी दी।बिग बॉस होटल लक्जरी बजट कार्य, 'बिग बॉस होटल' में, घर एक लक्जरी होटल में तब्दील हो गया था। 

प्रत्येक गृहिणी को एक विशेष चरित्र दिया गया था और यह कार्य दो मेहमानों को प्रदान करने वाले आतिथ्य की गुणवत्ता का परीक्षण करना था। राजीव कुमार और जाजला मदससेरी को मेहमानों का चरित्र सौंपा गया था। टास्क में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए राजीव, जाजला और आर्य को चुना गया और उन्होंने कप्तानी के कार्य में भाग लिया। राजिथ ने पहेली गेम जीत लिया और घर के अगले कप्तान बन गए।कप्तान जेल में बंद होपिछले हफ्ते के कप्तान फुकरे और दया को टास्क में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले के रूप में नामित किया गया था। उन्हें खाद्यान्न को हाथों से पीसने की सजा दी गई थी। साप्ताहिक एपिसोड में, मोहनलाल ने कहा कि यह पहली बार है कि कप्तान को जेल भेजा गया है।थेसनी बेदखल हो गईथेसनी खान घर छोड़ने वाली अंतिम प्रतियोगी थीं। उसने खुशी से परिणाम को स्वीकार किया और प्रतियोगियों को अलविदा कह दिया और उनसे खेल में अधिक सक्रिय होने का आग्रह किया। उसने यह भी कहा कि वह एक मजबूत प्रतियोगी नहीं थी।सूरज और पवन घर में प्रवेश।मोहनलाल ने दो वाइल्ड कार्ड प्रवेशकों को यह कहते हुए पेश किया कि अब घर के अंदर पुरुष-महिला राशन संतुलित है। लोकप्रिय आरजे और सोशल मीडिया स्टार सोराज और मॉडल पवन पिछले सप्ताहांत के एपिसोड में प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस मलयालम 2 के घर में प्रवेश करते हैं।

इंडो-स्पैनिश के साथ ईशा इंडो-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट पर करेगी काम

ईशा शरवानी ने बताया की उन्हें अपने अपने बेटे से है बेहद प्यार

बालू वर्गीज और ऐलेना कैथरीन ने साधारण तरीके से विवाह किया संपन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -