इंडो-स्पैनिश के साथ ईशा इंडो-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट पर करेगी काम
इंडो-स्पैनिश के साथ ईशा इंडो-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट पर करेगी काम
Share:

 ईशा शर्वाणि बताती है मैं कभी भी एक कैरियर-उन्मुख अभिनेत्री नहीं रही है , हालांकि मुझे अभिनय पसंद है और इसने उद्योग से बहुत कुछ सीखा है, प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना। मेरी पसंदीदा शैली कॉमेडी है और मुझे स्टैंड-अप कॉमेडी दिनचर्या पसंद है। अगर मुझे मौका मिला तो मैं कॉमेडी भूमिकाएं जरूर आजमाऊंगा। आपके अनुसार, क्या एक महिला को वांछनीय बनाता है?मेरा मानना ​​है कि नारीत्व का अर्थ है अपने भीतर खुशी तलाशना। मेरे लिए सबसे वांछित चीज शांति और शांति है। हम खुशियाँ तब फैला सकते हैं जब हम खुद से खुश हों। महिलाओं के रूप में, हमें सामग्री को महसूस करना चाहिए और अपने जीवन को जीने के लायक महसूस करना चाहिए।हमें अपने नवीनतम नृत्य परियोजना के बारे में बताएं, साड़ीप्रदर्शन से पता चलता है कि कैसे एक साड़ी को हथकरघा से बाहर बुना जाता है।

 इसे मेरी मां दक्ष शेठ ने कोरियोग्राफ और कॉन्सेप्ट किया है। इसका संगीत और निर्देशन मेरे पिता देव इस्सरो ने किया है। मेरे भाई ताओ इस्सरो शो में अन्य कलाकारों के साथ मेरे साथ अभिनय करते हैं। हम पिछले कुछ समय से दुनिया भर में इसके साथ दौरा कर रहे हैं।उत्पादन साड़ी की व्यक्तित्व और इसे लपेटने की कला पर प्रकाश डालता है। यह एक साधारण विषय की तरह लग सकता है, लेकिन नृत्य के माध्यम से, हम एक कपास की फली से एक हथकरघा कपड़े तक अपनी यात्रा का प्रदर्शन करते हैं, और यह विभिन्न शैलियों में लिपटा हुआ है। इसका संगीत भी लाइव है।हम हथकरघा से प्यार करते हैं और बुनकरों के प्रयासों का सम्मान करते हैं। इसलिए मैंने अपने बेटे के साथ तिरुवनंतपुरम में फैशन शो में उपस्थिति दर्ज कराई। अधिनियम एक समान अर्थ बताता है। केरल तिरुवनंतपुरम के साथ अपने संबंध के बारे में हमें बताएं । 

मैं 12 साल की उम्र में यहां आया था। मेरे माता-पिता केरल से प्यार करते हैं और वे अब जगह और संस्कृति का बहुत हिस्सा हैं। मेरी माँ एक परियोजना में भी सक्रिय हैं जो वेल्लयानी झील को बचाने की कोशिश करती है।जब मैं विदेश यात्रा करता हूं, तो मुझे अपना केरल नाश्ता - इडली और डोसा याद आता है। मुझे अप्पम और फिश करी भी बहुत पसंद है।आपको डांस क्या है?मेरे लिए, जीवन में नृत्य कई चीजें हैं। मैंने इसे दो साल की उम्र में शुरू किया था और अब मैं 35 साल का हूं। यह मेरे लिए एक थेरेपी भी है। जब मुझे तनाव होता है, तो मैं स्टूडियो जाता हूं और डेढ़ घंटे तक प्रदर्शन करता हूं। मैं एक मुस्कुराहट और एक सुकून भरे मन के साथ बाहर आया। मेरे लिए नृत्य, ब्रह्मांड का एक प्रस्ताव भी है, जिसमें मुझे विश्वास है।आपकी नई परियोजनाएं क्या हैं?मैं शो के बाद शो नहीं करता। 2020 में, मैं दो परियोजनाओं की योजना बना रहा हूं, जो वर्ष के अंत तक तैयार हो जाएंगे। उनमें से एक इंडो-स्पैनिश प्रोजेक्ट है और दूसरी, इंडो-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट है। मैं एक ऐसी परियोजना में हूं जो चिकित्सक को नृत्य के माध्यम से लोगों को अपने शरीर से जुड़ने में मदद करने की अनुमति देता है।

बालू वर्गीज और ऐलेना कैथरीन ने साधारण तरीके से विवाह किया संपन्न

अभिनेता विष्णु उन्नीकृष्णन 'कट्टप्पनयाइल में ऐश्वर्या से मिले

बिग बॉस कन्नड़ 7 के ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -