जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे विजय देवरकोंडा, फिल्मों को लेकर बताई अपनी पसंद
जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे विजय देवरकोंडा, फिल्मों को लेकर बताई अपनी पसंद
Share:

जानें मानें सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड दर्शक भी काफी पसंद करते हैं। उनके फिल्म अर्जुन रेड्डी ने लाखों लोगो के दिलों के जीता। जिसके बाद इसी साल अर्जुन रेड्डी का हिंदी वर्जन कबीर सिंह के नाम से बनाया गया। विजय देवरकोंडा के हिंदी भाषी फैंस के लिए भी खुश खबरी है जिसकों जानने के बाद फैंस उत्साहित हो सकते हैं।

मीडिया की खबर के मुताबिक हाल ही विजय देवरकोंडा से एक फैन ने पूछा कि क्या वह अगली तमिल या मराठी फिल्म करेंगे? तो उन्होंने साफ तौर पर कहा हैं कि, "मैं अपनी अगली फिल्म जल्द ही बॉलीवुड में बनाऊंगा।" इतना ही नहीं फिल्मों को लेकर अपनी पसंद पर विजय ने यह भी कहा कि वह रोमांटिक, एक्शन और ड्रामा फिल्में करना पसंद करते हैं।

बता दे कि विजय देवरकोंडा की फिल्म अर्जुन रेड्डी को इतना पसंद किया गया था कि इसी फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने इसको हिंदी में भी कबीर सिंह के नाम से बनाया। इस फिल्म भी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में थे। वहीं इन दिनों विजय देवरकोंडा ने नया घर लेने की वजह से चर्चा में हैं।

सोशल मीडिया पर उनके गृहप्रवेश की तस्वीर भी वायरल हो रही हैं। परिवार के साथ एक तस्वीर विजय ने भी शेयर की। विजय ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह लिखा- मैंने बहुत बड़ा घर खरीदा है। इसमें मुझे डर लगता है। अब मुझे मां की जरूरत है मुझे सुरक्षित महसूस कराने के लिए और इस मकान को घर बनाने के लिए।

अपने गृह प्रवेश के मौके पर विजय पारंपरिक परिधान में नजर आए। तस्वीर में साथ उनके भाई और माता पिता दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें विजय देवरकोंडा का नाम इस साल फोर्ब्स द्वारा जारी अंडर 30 की लिस्ट में आया था। महज 30 की उम्र में ही उन्होंने अपार संपत्ति कमा ली है। कभी अकाउंट में पैसे न होने की वजह से उनका बैंक अकाउंट सील कर दिया गया था। 2016 में आई ‘पेली चुपूलु’ को बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला था। बीते दिनों रिलीज उनकी फिल्म डियर कामरेड दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

निर्माता बोनी कपूर की इस बेटी ने बना रखी है फिल्मों से दूरी, बताई यह वजह

वॉर ने आठवे हफ्ते में तोड़े सारे रिकॉर्ड, इतना रहा कलेक्शन

कपिल शर्मा शो: अनन्या पांडे ने की अपने पिता चंकी पांडेे की शिकायत, इस वजह से हैं नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -