सौंदर्या रजनीकांत की शादी की कई अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने 11 फरवरी को एक्टर विशगन वांगामुड़ी के साथ दूसरी शादी कर ली है. हाल ही में सौंदर्या और विशगन की शादी और रिसेप्शन की कुछ और नई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है. ये तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें इस कपल की शादी चेन्नई में सम्पन्न हुई और उनकी शादी के बाद ग्रैंड रिस्पेशन भी आयोजित हुआ.

अपने रिसेप्शन के लिए सौंदर्या ने डिजाइनर सब्यासाची का लहंगा पहना था जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रेड कलर के आउटफिट में वो बहुत ही खूबसूरत दिखीं. इस लहंगे के साथ सौन्दर्या ने हैवी ज्वैलरी भी पहनी है. उन्होंने ग्रैंड चोकर नेकलैस, खूबसूरत सा मांगटीका और इयररिंग पहने थे. वाकई में सौंदर्या के इस लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिक जाए.

सौंदर्या और विशगन की शादी में साउथ एक्टर धनुष और कमल हासन भी शामिल हुए थे. साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, अदिति राव हैदरी और तमन्ना भाटिया भी दिखी थी. आपको बता दें सौंदर्य की पहली शादी उद्योगपति अश्विन रामकुमार से हुई थी. उनके साथ 8 साल तक रहने के बाद साल 2016 में सौंदर्य अपने पति से अलग हो गई थी.

अब खुद की ही बायोपिक डायरेक्ट करेंगी कंगना

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आँखे

माधुरी ने सभी जानवरों से की अनिल की तुलना, सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -