माधुरी ने सभी जानवरों से की अनिल की तुलना, सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी
माधुरी ने सभी जानवरों से की अनिल की तुलना, सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमिक सीरीज धमाल की जल्द ही तीसरी फिल्म टोटल धमाल आने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स एक-साथ परदे पर दिखाई देंगे. फिल्म में अजय देवगन भी कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे. अजय के साथ इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और जावेद जाफरी भी नजर आने वाले हैं. ये सभी स्टार्स इन दिनों फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं.

हाल ही में अजय और माधुरी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक डायलॉग टीज़र शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस टीजर में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर अपना दुखड़ा लेकर जज के पास गए हैं. टीज़र में आप देख सकते हैं दोनों ही टीज़र जज के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित तलाक लेने जाते हैं.

इस दौरान जब जज पूछते हैं कि आखिर आप तलाक क्यों लेना चाहते हैं? तो फिर माधुरी फिल्म में अपने पति अनिल को कई जानवरों से कम्पेयर करती है. हर कोई इस डायलॉग टीज़र को खूब पसंद कर रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म का डायरेक्शन इंदर कुमार ने किया है और ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

बला की खूबसूरत अदाकारा मधुबाला के नाम हुआ आज का GOOGLE DOODLE

हर बार फोटोशूट के दौरान न्यूड हो जाती है ये मॉडल, वैलेंटाइन डे पर फिर शेयर की तस्वीरें

सलमान की बड़ी फिल्म 'भारत' का क्लाइमेक्स हुआ लीक, कुछ ऐसी चल रही है तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -