अब खुद की ही बायोपिक डायरेक्ट करेंगी कंगना

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत फ़िलहाल मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में अपनी परफॉर्मेंस के कारण चर्चा में हैं. फिल्म में इन्होने बेहद ही बेहतरीन काम किया जिससे वो हर जगह से तारीफें बटोर रही हैं. परफॉर्मेंस के अलावा कंगना 'मणिकर्णिका' के डायरेक्शन को लेकर भी विवादों में रहीं. पहले फिल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे थे. इसके बाद उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दी और कंगना ने फिल्म को अपने हाथों में ले लिया. दोनों ही मामलों में कंगना ने अपने आप को साबित किया है. एक फिल्म डायरेक्ट करने के लिए अब एक और खबर आई है कि कंगना अब बायोपिक बनाने जा रही हैं. 

इस बायोपिक के बारे में बता दें कि ये फिल्म किसी और पर नहीं बल्कि खुद पर ही बायोपिक बनाने वाली हैं. खबर आ रही है कि कंगना अपनी बायॉपिक को डायरेक्ट करेंगी. एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना अपनी जिंदगी को पर्दे पर दिखाना चाहती हैं. 'बाहुबली' के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजेन्द्र प्रसाद इस फिल्म को लिखेंगे और कंगना डायरेक्ट करेंगी. खबर है कि इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन कंगना की आने वाली फिल्म 'पंगा' और 'मेंटल है क्या' के बाद शुरू होगा. फ़िलहाल वो इन दोनों ही फिल्मों में व्यस्त है. 

इसी के साथ कंगना की बायोयॉपिक की बात जैसे ही सामने आई है तभी से लोगों के मन में सवाल है कि क्या फिल्म में रितिक रोशन, और करण जौहर के भी किरदार रहेंगे. ऐसे में कंगना ने कहा है, 'हां ये सच है कि मेरा अगला डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट मेरी जिंदगी पर ही बेस्ड है. लेकिन यह किसी भी किरदार को ब्लैक या वाइट शेड में दिखाने का प्रोपगेंडा नहीं है बल्कि यह मेरे उस सफर को दिखाएगा जो मेरे दिल के करीब है. मेरे आसपास कई लोग ऐसे हैं जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे जज नहीं करते हैं. यह फिल्म मेरी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी.' अब देखना होगा कि फिल्म में कितना कंगना के बारे में सही बताया जाता है.

माधुरी ने सभी जानवरों से की अनिल की तुलना, सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

बला की खूबसूरत अदाकारा मधुबाला के नाम हुआ आज का GOOGLE DOODLE

हर बार फोटोशूट के दौरान न्यूड हो जाती है ये मॉडल, वैलेंटाइन डे पर फिर शेयर की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -