आकाश अंबानी की शादी का कार्ड देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आँखे

भारत के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी जल्द ही अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी करने जा रहे हैं. आकाश की शादी उनकी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता संग हो रही है. आपको बता दें श्लोका मशहूर कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को मुंबई में होगी. इन दिनों दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है. हाल ही में आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड वायरल हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो में आप अंबानी परिवार के बेटे की शादी का कार्ड देख सकते हैं. इस भव्य कार्ड से आपकी भी नजरे नहीं हटेंगी. आकाश की शादी का कार्ड भी ईशा अंबानी के कार्ड की ही तरह खास है. वीडियो में आप देख सकते हैं कार्ड के सबसे ऊपर राधा-कृष्णा की तस्वीर है. कार्ड को खोलने के साथ ही "अच्युतम केशवम कृष्ण दामोदरम" भजन की धुन बजनी शुरू हो जाती है. अंदर भगवान् गणेश की तस्वीर नजर आती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके बाद और अंदर शादी से जुड़ी डिटेल्स सामने आती हैं. इसमें कई जगहों पर छोटे-बड़े मैसेज का भी इस्तेमाल किया गया है जो कि हैंडराइटिंग फॉन्ट में हैं. पूरा कार्ड भगवान की थीम पर आधारित है. वाकई में आकाश अंबानी की शादी का कार्ड बेहद खूबसूरत और खास है. अब तो सभी को उनकी शादी की तस्वीरें देखने का बेसबरी से इंतजार रहेगा.

माधुरी ने सभी जानवरों से की अनिल की तुलना, सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

बला की खूबसूरत अदाकारा मधुबाला के नाम हुआ आज का GOOGLE DOODLE

बॉयफ्रेंड ने किया था इस एक्ट्रेस को आत्महत्या करने पर मजबूर, पुलिस रिपोर्ट आई सामने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -