शादी के एक साल बाद अपनी पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब है सिंगल मदर
शादी के एक साल बाद अपनी पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब है सिंगल मदर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से धूम मचाने वाली सौम्या सेठ का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 17 अक्टूबर 1989 में हुआ था. वहीं उन्होंने टीवी सीरियल 'नव्या: नई धड़कन नए सवाल', 'दिल की नजर से खूबसूरत' और 'चक्रवर्ती अशोका सम्राट' में काम करने के बाद सभी को अपना दीवाना कर दिया था. सौम्या अपने शोज के अलावा अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं. जी हाँ, दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला लिया. हुआ यूँ कि बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पति से अलगाव और घरेलू हिंसा के संकेत दिए हैं.

जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने अपने पोस्ट में लिखा, '8 साल पहले जब मैंने नव्या का रोल प्ले किया था तब सिर्फ 21 साल की थी. चाहती थी लोग प्यार में विश्वास करें. पूरी दुनिया को सिर्फ प्यार से भर देना चाहती थी. सोचती थी हर किसी को प्यार मिलना चाहिए. तब मैं अपने देश(इंडिया) में थी. पेरेंट्स के साथ रहती थी और वो मुझे हर बुरी चीजों से बचाए हुए थे. फिर मैं बड़ी हुई, मैंने हिंसा देखी. ड्रग्स(कोकीन वगैरा) की बिक्री देखी, नफरत, घृणा, अन्याय, भावनाओं में मोलभाव और फिजिकल वायलेंस तक देखी. गंदे दिलों वाले सुंदर चेहरों भी देखे. लोग बाहर से अच्छे दिखते हैं लेकिन दिल और दिमाग से बीमार हैं.'

वहीं आगे अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''8 साल नव्या का रोल करने के बाद मेरा मानना है कि प्रिंस चार्मिंस जैसा कॉन्सेप्ट बेकार है. लड़कियों को बस अपने दिल की सुनने की जरूरत है. लड़िकयों की खुशी किसी मर्द पर निर्भर नहीं होनी चाहिए. आज मैं बता सकती हूं कि ईमानदार होना महंगा, बेकार, दर्दनाक और बेवकूफी भरा है. नव्या का कैरेक्टर लाइफ का एक सुंदर सपना था जिसे मैं कुछ दिनों तक जी सकी. ये लाइफ के सबसे यादगार पल थे एक आम लड़की की खास कहानी.'' आपको बता दें कि सौम्या सेठ ने जनवरी 2017 में बॉयफ्रेंड अरुण कपूर के साथ शादी की थी और उसी के थोड़े समय बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. उसके बाद जून 2018 में सौम्या पति अरुण से अलग हो गई और अब वह अपने बेटे को अकेले पाल रहीं हैं. सौम्या सेठ रिश्ते में गोविंदा की भांजी हैं.

नयी कोमोलिका को देखकर फूले नहीं समाए फैंस, कहा- 'हिना खान को भी फेल कर दिया...

अक्षय कुमार के कारण आज जल्दी उठ गए कपिल शर्मा, ट्वीट कर कही यह बात

विदाई में फूट-फूट कर रोईं रीवा की राजकुमारी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -