नयी कोमोलिका को देखकर फूले नहीं समाए फैंस, कहा- 'हिना खान को भी फेल कर दिया...
नयी कोमोलिका को देखकर फूले नहीं समाए फैंस, कहा- 'हिना खान को भी फेल कर दिया...
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के दर्शकों को लम्बे समय से कोमोलिका की वापसी का इंतजार था और अब आखिरकार कोमोलिका लौट ही आई. जी हाँ, पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' को जबसे हिना खान ने अलविदा कहा था, तबसे ही मेकर्स को कोमोलिका वाले रोल के लिए किसी नई हसीना की तलाश थी क्योंकि हिना अपने नए प्रोजेक्ट के चलते व्यस्त हो गईं थीं और कोई नया उस रोल के लिए परफेक्ट चाहिए था. वहीं बीते दिनों ही इस सीरियल में कहीं तो होगा फेम आमना शरीफ ने कोमोलिका के तौर पर एंट्री ली है जिन्हे इस रोल के लिए परफेक्ट कहा गया।

वैसे केवल मेकर्स ही नहीं शो को देखने वाले भी उन्हें परफेक्ट कह रहे हैं. जी हाँ, कोमोलिका के रुप में उनकी एंट्री शानदार रही है और जिस तरह से उन्होंने इस रोल में खुद को शुरुआत से ही ढाल लिया है, वह सभी को हैरान कर गया. इस समय आमना को इस रोल में देखकर तो दर्शक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है. जी हाँ, आपको बता दें कि शो में दिखाया गया है कि कोमोलिका (हिना खान) जब नदी में गिरी थी, तबसे वह बेहोशी की हालत में थी और शार्क की वजह से उसका पूरा चेहरा खराब हो चुका था, जिसके चलते डाक्टर्स ने उसे नया चेहरा दे दिया है।

वहीं कोमोलिका किसी को भी अपनी प्लास्टिक सर्जरी की भनक नहीं लगने देगी और ऐसे में वह अनुराग की जिंदगी में एक भोली भाली लड़की की तरह एंट्री मारेगी. इसी के साथ अनुराग को इस बात की भनक बिल्कुल भी नहीं लगेगी कि इस मासूम चेहरे के पीछे कौन है? उसके बाद वह कोमोलिका के साथ दोस्ती बढ़ाएगा और उसकी मदद से प्रेरणा को जेलस फील कराएगा. ऐसे में कसौटी के फैंस की बात करें तो वह नयी कोमोलिका की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं और कई फैंस ने तो यह थक कह दिया है कि 'आपके आगे तो हिना खान भी फ़ैल है.'

विदाई में फूट-फूट कर रोईं रीवा की राजकुमारी, वायरल हुआ वीडियो

अपनी नयी वेकेशन की तस्वीरों से इस टीवी कपल ने मचाई धूम

गजरा लगाकर ब्लैक लहंगे में अपना दिलकश अवतार दिखाती नजर आईं सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -