30 लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई 12 साल की बच्ची, दरवाजे पर लिखा 'सॉरी अम्मा..'
30 लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई 12 साल की बच्ची, दरवाजे पर लिखा 'सॉरी अम्मा..'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में केरल के मलप्पुरम में 12 साल की लड़की से पिछले दो साल में 30 से भी ज्यादा लोगों ने दुष्कर्म किया. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक माता-पिता की जानकारी में यह सब चलता रहा बेटी का यौन शोषण करने वाले उसके पिता के परिचित थे और यह आरोप है कि पैसों के लिए मां-बाप खामोश रहे. इस मामले में 12 साल से अपने साथ हो रही दरिंदगी के बावजूद लड़की चुपचाप सब सहती रही, क्योंकि लड़की को अपने साथ हुए इस अन्याय से ज्यादा अपने घर की खराब हालत की चिंता है.

इस मामले में बीते शनिवार को जब इस नाबालिग पीड़िता को अधिकारी शेल्टर होम ले जा रहे थे, उस समय जाते-जाते उसने दरवाजे पर 'सॉरी अम्मा' लिख कर अपनी मां से माफी मांगी. खबरों के मुताबिक इस मामले में 12 साल तक बच्ची के साथ हो रही दरिंदगी तब सामने आई जब लड़की की खराब सेहत को देखते हुए एक पड़ोसी ने उसके स्कूल को जानकारी दी.

वहीं पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया है, लेकिन लड़की अभी भी नहीं चाहती कि उसके पिता के साथ कुछ बुरा हो और उसका मानना है कि उसके पिता को अगर जेल हुई तो घर के हालात और खराब हो जाएंगे. इस मामले में बच्ची को शेल्टर होम भेजा जा चुका है.

शराब के नशे में 2 दोस्तों के बीच हुई कहासुनी और फिर हत्या

लड़की को बंधक बनाकर युवक ने किया रेप और फिर कर दिया दोस्तों को कॉल...

गिफ्ट देने के बहाने 14 साल की लड़की संग किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -