बुरी आत्माओ का साया बताकर तांत्रिक ने किया रेप
बुरी आत्माओ का साया बताकर तांत्रिक ने किया रेप
Share:

उत्तरप्रदेश : साइंस चाहे कितनी भी तरक्की कर ले लेकिन अन्धविश्वास आज भी अपनी जड़े फैलाकर बैठा है. ऐसा ही एक मामला यूपी में सामने आया है जहां एक महिला को इसकी कीमत अपनी आबरू से चुकाना पड़ी. उत्तरप्रदेश के हापुड़ में रात में नींद न आने की बीमारी का इलाज कराने के बजाय झाड़ फूंक करने गई एक विवाहिता को तांत्रिक ने झाड़ फूंक की आड़ में हवस का शिकार बनाया.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 26 वर्षीय महिला ने बताया कि उसे रात में नींद न आने की बीमारी है. उसका ससुर बीमारी का इलाज करने के लिए उसे श्यामनगर गांव के देवेंद्र भाटी नामक तांत्रिक के पास लेकर गया. तांत्रिक ने पीड़िता पर बुरी आत्माओं का साया बताते हुए गंगा के किनारे पूजा-अर्चना करने की बात कही. इसके बाद तांत्रिक पीड़िता और उसके ससुर को बालाघाट लेकर चला गया.

तांत्रिक ने धर्मशाला में पीड़िता को कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया. ससुर को पूजन सामग्री लाने के लिए भेज दिया. उसके बाद तांत्रिक ने पीड़िता के साथ रेप किया. विवाहिता को किसी से न बताने की धमकी देते हुए तांत्रिक भाग निकला. कुछ देर बाद जब पीड़िता ससुर के पास पहुंची और आपबीती बताई तो उसके होश उड़ गए. पीड़िता नवे इस मामले में एसपी से शिकायत की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -