वन पीस में पति जो जोनस के साथ स्पॉट हुई सोफी टर्नर
वन पीस में पति जो जोनस के साथ स्पॉट हुई सोफी टर्नर
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। बीते दिनों की सोफी टर्नर की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर खबर सुनने के लिए मिली थी। दरअसल, कुछ दिन पूर्व सोफी को पति जो जोनस और बेटी विला जोनस के साथ स्पॉट किया गया था।

इस बीच की कुछ फोटोज सामने आईं थी जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। इन  फोटोज के सामने आने के उपरांत से ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें और भी ज्यादा तेजी से फैलने लगी थी। वहीं अब एक बार फिर सोफी को पति जो जोनस के साथ लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर देखा गया है। लुक के बारें में बात की जाए तो सोफी ग्रीन शाॅर्ट ड्रेस में नज़र आ रही है।

इस आउटफिट में भी उनका बेबी बंप साफ देखने के लिए मिल रहा है। वहीं जो कूल लुक में नज़र आए। कपल की ये फोटोज सोशल साइट पर बहुत वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन फोटोज को भी बहुत पसंद कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जो और सोफी ने बड़े ही प्राइवेट तरीके से अपना विवाह रचाया था। सोफी और जो ने वर्ष 2019 की 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ विवाह कर लिया था। इसके बाद कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई थी। इस शादी में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे। कपल ने 2020 में बेटी का स्वागत किया था।

अमांडा होल्डन ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को किया घायल

काइली जेनर ऐसा रखा अपने बेटे का नाम कि सोशल मीडिया पर बनने लगा मजाक

ग्रीन आउटफिट में रिहाना ने रेड कारपेट पर लगाई आग 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -