काइली जेनर ऐसा रखा अपने बेटे का नाम कि सोशल मीडिया पर बनने लगा मजाक
काइली जेनर ऐसा रखा अपने बेटे का नाम कि सोशल मीडिया पर बनने लगा मजाक
Share:

हॉलीवुड रियलिटी टीवी स्टार और बिजनेसपर्सन काइली जेनर ने अपने और ट्रैविस स्कॉट के बेटे के नाम का भी एलान कर दिया है. काइली जेनर ने अपने दूसरे बच्चे को 2 फरवरी 2022 को भी जन्म दे दिया है. अब उन्होंने अपने बेटे के नाम की घोषणा इंस्टाग्राम पर कर दी है. हालांकि नाम बताने के उपरांत से ही काइली जेनर का खूब मजाक भी सोशल मीडिया पर उड़ाया जाने लगा है. 

काइली जेनर ने बताया बेटे का नाम: काइली जेनर ने अपने दूसरे बच्चे का नाम वुल्फ वेबस्टर रखा है. जिसका मतलब भेड़िया होता है. वुल्फ से पहले काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट वर्ष 2018 में बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम स्टॉर्मी वेबस्टर है. बच्चे का अजब नाम रखने के लिए ट्विटर पर काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट का खूब मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. 

ट्विटर पर उड़ रहा काइली का मजाक: यूजर्स का बोलना है कि काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट अपनी एक्स मेन आर्मी शुरू करना चाह रहे है. वहीं कुछ वुल्फ और स्टॉर्मी का मजाक भी उड़ा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने चिंता जताते हुए बोला कि वुल्फ वेबस्टर को स्कूल में बहुत परेशानी होने वाली है, क्योंकि लोग उसके नाम का मजाक बनाया करेंगे. एक यूजर ने कहा कि उसे सेलिब्रिटीज के नाम रखने का लॉजिक समझ ही नहीं आता है. 

 

 

 

 

बप्पी दा के निधन के बाद किसे मिलेगा सारा सोना? जानिए किसके नाम बेशकीमती जूलरी कर गए 'डिस्को किंग’

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म के एक सीन के कारण करण जौहर से नाराज हो गए थे बप्पी लाहिड़ी, जानिए वजह

बप्पी दा के घर पहुंचे दिग्गज कलाकार, कल होगा अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -