ग्रीन आउटफिट में रिहाना ने रेड कारपेट पर लगाई आग
ग्रीन आउटफिट में रिहाना ने रेड कारपेट पर लगाई आग
Share:

सिंगर रिहाना ने अपने बेबी बम्प के साथ रेड कारपेट डेब्यू भी कर दिया है. इसी के साथ रिहाना की बेहद खूबसूरत तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है. हॉलीवुड सिंगर और बिलियनेयर रिहाना प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ती है. 

रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड ASAP Rocky ने शुक्रवार रात्रि को फेंटी ब्यूटी और फेंटी स्किन ब्रांड की पार्टी में पहुंची थी. लॉस एंजेलिस में हुई इस पार्टी में दोनों साथ में रेड कारपेट पर वॉक किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फेंटी रिहाना का अपना ब्रांड है. इस आलीशान पार्टी के लिए रिहाना ने ऊपर से नीचे तक श्रेडेड आउटफिट कैरी कर रखा था. The Attico के बनाए इस आउटफिट में हॉल्टर नेक वाला श्रेडेड ग्रीन ग्लिटरी टॉप था. इस टॉप ने रिहाना के बेबी बम्प को कवर कर रखा था. इस टॉप के साथ में रिहाना ने श्रेडेड पिंक पैंट्स और पर्पल स्टिलेटोज को पहन रखा था. अपने इस बहुत सेक्सी आउटफिट के साथ रिहाना ने डीप रेड लिपस्टिक लगाई थी. उनका शिमरी आई मेकअप और स्ट्रेट बाल देखने लायक थे. अपने इस लुक के साथ रिहाना ने हेवी ड्राप इयररिंग्स को कैरी की हुई थी. और हाथ में मैचिंग पर्पल ब्रेसलेट डाला था.

रिहाना ने रेड कारपेट पर अपने बेबी बम्प को शो ऑफ करना बिल्कुल भी मिस नहीं किया. उनके बॉयफ्रेंड ASAP Rocky इस पार्टी में उनके साथ ही नज़र आए. रॉकी ने रिहाना से मैच करते हुए पर्पल और व्हाइट कलर की बॉम्बर जैकेट को डेनिम के साथ पहन रखा था. रिहाना की पार्टी से एक इनसाइड वीडियो भी इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रॉकी डीजे हैं और रिहाना उनके चलाए गानों पर डांस कर रही हैं. साथ ही एक वीडियो में रिहाना कह रही हैं कि उन्हें चीज बर्गर खाना है.

ये पहली बार नहीं है जब रिहाना ने अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई हो. उन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने का ऐलान एक खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोशूट से भी कर चुकीं है. इसके बाद रिहाना को कई बाहर रिवीलिंग आउटफिट्स में बाहर घूमते स्पॉट किया गया.

इस तरह शूट किया गया ठगा Lord Of The Rings में लड़ाई का भाग

जूलिया और कान्ये का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने की पुष्टि

जूलिया रॉबर्ट्स से लेकर जैरी गार्सिया तक इन हॉलीवुड हस्तियों ने अपनाया हिन्दू धर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -