खास अंदाज़ में दी प्रियंका ने अपने जेठ-जेठानी को शादी की शुभकामना
खास अंदाज़ में दी प्रियंका ने अपने जेठ-जेठानी को शादी की शुभकामना
Share:

बॉलीवुड स्टार प्रियंका के जेठ और हॉलीवुड सिंगर जो जोनस ने ग्रम ऑफ थ्रोंस की एक्ट्रेस के साथ फ्रांस में शादी की है. हाल ही में दोनों की शादी हुई है और हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. वहीं प्रियंका ने भी अपने जेठ और जेठानी को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बधाई दी है. आइये आपको बता देते है उनकी ये तस्वीर जो वाकई सुंदर लग रही है. 

दरअसल, प्रियंका ने सोफी टर्नर और जो जोनस की एक ब्लैक एंड व्हाइट वेडिंग फोटो को शेयर करते हुए लिखा ‘सच में सबसे खुश लोग जिन्हें मैं जानती हूं. मैं चाहती हूं आपको जीवन में वो सब मिले जो आप चाहते हैं. मिस्टर और मिसेज जोनस को बधाई. फोटो में इस नवविवाहित जोड़ी के लुक की बात करें तो सोफी ने व्हाइट कलर का वेडिंग गाउन पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने एक फूलों का गुलदस्ता हाथ में ले रखा है. वहीं जो ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. जेठ और जेठानी की शादी में प्रियंका ने बिल्कुल देसी लुक में थीं.

कुछ दिन पहले इनकी शादी के फंक्शन में प्रियंका ने सब्यसाची से एक बेबी पिंक साड़ी पहनी थी. उन्होंने इस लुक को इयररिंग्स और एक खूबसूरत घड़ी के साथ पूरा किया था. प्रियंका अपने लुक के कारण खूब चर्चा में थीं. आपको बता दें कि सोफी और जो जोनस काफी लंबे से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जो और सोफी दोनों ने दूसरी बार की है. इससे पहले दोनों चर्च में सीक्रेट वेडिंग कर चुके थे. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. 

रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो

निक-प्रियंका ने की कुकिंग, सिंगर ने शेयर किए वीडियो

ओह! तो पति निक के लिए शॉपिंग नहीं करती प्रियंका..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -