रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो
रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपनी तस्वीरों के लिए चर्चा रहते हैं. ऐसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिल रहा है. उस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी किये जा रहे हैं. बता दें, ये वीडियोे खुद निक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में ये कपल बेहद ही ही खूबसूरत लग रहे हैं.

बता दें, इससे पहले भी कपल अपने कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकेे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. इसके अलावा प्रियंका और निक भाई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी में व्यस्त थे और दोनों ने ही परिवालों के साथ काफी एन्जॉय किया. वहीं प्रियंका ने फोटो शेयर कर उन्हें बधाई भी दी है. यहां देखें वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका  चोपड़ा ने वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई  अपनी पहचान बनाई. बॉलीवुड में प्रियंका की आखिरी फिल्म गंगाजल थी. इस फिल्म में उनको काफी पसंद किया गया था. काफी सालों बाद प्रियंका फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगी. अब देखना होगा कि उन्हें इस फिल्म में कितना पसदं किया जाएगा. 

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -