बेहद खूबसूरत घर में पति संग रहती है Sophie Turner
बेहद खूबसूरत घर में पति संग रहती है Sophie Turner
Share:

हॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं इस बार वह आज अपना जन्मदिन मना रही है. पिछले साल यानी 2019 में सोफी टर्नर और जो जोनस (Joe Jonas) की शादी हुईं थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sin city with my angel #tbt

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिन पहले खबर मिली है कि जो जोनस और उनकी सोफी टर्नर माता-पिता बनने वाले हैं. साथ ही जन्मदिन के मौके पर हम आपको सोफी टर्नर के घर की तस्वीरें दिखाएंगे. जहां वो अपने पति जो जोनस के साथ रहती हैं. सोफी टर्नर और पति जो जोनस आए दिन अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी करते रहते है, जिसकी तस्वीरें सोफी टर्नर अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

सोफी टर्नर आए दिन अपने घर की तस्वीरें शेयर करती हैं. इन तस्वीरों में पति जो जोनस भी उनके साथ नजर आते है. सोफी टर्नर और जो जोनस ने अमेरिका में घर लिया हुआ हैं. सोफी टर्नर ने अपने घर को बड़ी खूबसूरती से लाइटों से सजाया है. घर की लाइटिंग भी उसी हिसाब से की गई है. ड्रांइग रूम की दीवारों पर सोफी टर्नर बड़ी-बड़ी तस्वीरें लगाई हुई हैं. उनके घर में बहुत बड़ा स्विमिंग पूल भी हैं. जिसमें वो आराम करते हैं. इस घर को सोफी टर्नर ने अपने हाथों से सजाया हुआ हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने आलीशान घर में छोटी-छोटी लाइट्स की रौशनी हमेशा रखती हैं.

जानकारी लिए आपको बता दें कि सोफी पॉपुलर अमेरिकी टीवी सीरियल गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस हैं. इस कपल ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था. दोनों ने पिछले साल जून में शादी की थी. शादी में सोफी ने व्हाइट कलर का गाउन पहना था जबकि जो ने ब्लैक कलर का कोट पैंट पहना. शादी की पहली तस्वीर को सोफी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

केंडल जेनर ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मडोना ने 50वें नंबर 1 सिंगल की खुशी में बॉयफ्रेंड संग किया ऐसा सेलिब्रेशन

पति केनी वेस्‍ट संग लिफ्ट में ये काम करती नजर आई किम कर्दाश‍ियां, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -