पति केनी वेस्‍ट संग लिफ्ट में ये काम करती नजर आई किम कर्दाश‍ियां, वीडियो हुआ वायरल
पति केनी वेस्‍ट संग लिफ्ट में ये काम करती नजर आई किम कर्दाश‍ियां, वीडियो हुआ वायरल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार किम कार्दशियन और उनके पति केनी वेस्‍ट इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दरअसल, दोनों का एक किसिंग वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किम और उनके पति केनी एलिवेटर में किस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो पेरिस के किसी शॉपिंग मॉल का है.

किम ने भी अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर इस वीडियो को शेयर किया हुआ है. इस वीडियो में किम स्‍क‍िन टाइट कलरफुल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वे अपने पति केनी वेस्‍ट के साथ एलिवेटर में किस करती देखी जा सकती हैं. एलिवेटर रुकने के बाद केनी बाहर निकलते हैं जबकि किम शॉपिंग बैग्‍स उठाती नजर आ रही हैं. दोनों का यह किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को फैंस का अच्‍छा रिएक्‍शन भी मिल रहा है. वहीं कुछ फैंस ने किम को इस तरह छोड़कर जाने पर केनी पर सवाल भी कर दिए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

किम ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस शॉपिंग एक्‍सपीरियंस के कुछ फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए हैं. इनमें वे डिजाइनर जीन पॉल (JPG) की ड्रेस में बेहद ग्‍लैमरस दिखाई दे रही हैं. उन्‍होंने केनी के साथ केएफसी ऑर्डर करते हुए भी एक वीडियो शेयर की है. किम कर्दाश‍ियन सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं. वे अक्‍सर अपने बच्‍चों की फोटोज शेयर करती रहती हैं. किम अपनी फोटोज के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर से तलाक पर पूर्व पति ने किया चौकाने वाला खुलासा

इस कॉमेडियन को मिल रहा है व्हाइट हाउस में परफॉर्म करने का मौका

रैपर पॉप स्मोक की गोली मारकर हुई हत्या, 'वेलकम टू द पार्टी' से हुए थे मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -