केंडल जेनर ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
केंडल जेनर ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल केंडल जेनर को बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जाना जाता हैं. अक्सर इंटरनेट पर केंडल जेनर का बोल्ड लुक वायरल होता रहता हैं. वहीं इंटरनेट पर इन दिनों केंडल जेनर का सेक्सी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इंटरनेट पर केंडल जेनर के इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा हैं. वायरल फोटो में केंडल जेनर टॉप और जीन्स में नजर आ रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

केंडल जेनर इस लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. न्यूड मेकअप में केंडल जेनर गजब की हॉट लग रही हैं. केंडल जेनर के बोल्ड लुक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब केंडल जेनर की फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई हो, इससे पहले भी कई बार केंडल जेनर का सेक्सी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है. केंडल जेनर अपने सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं. केंडल जेनर फिगर को काफी पसंद करते हैं. केंडल जेनर ना केवल मॉडल है बल्कि वह विश्व की सबसे अमीर महिला की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. केंडल जेनर का खुद का मेकअप ब्रांड है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

केंडल जेनर का मेकअप ब्रांड विश्वभर में पॉपुलर हैं. अपने मेकअप बिजनेस से ही केंडल जेनर आज की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं. केंडल जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर केंडल जेनर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के जानी जाती हैं. केंडल जेनर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. केंडल जेनर का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. केंडल जेनर के फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं.

पति केनी वेस्‍ट संग लिफ्ट में ये काम करती नजर आई किम कर्दाश‍ियां, वीडियो हुआ वायरल

2020 ब्रिट अवॉर्ड में इस वजह से रो पड़ीं बिली ईलिश

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेना दीवान ने इस अभिनेता संग की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -