प्रियंका-निक की शादी में विदेशी जेठानी ने देसी लुक में लगाए ठुमके
प्रियंका-निक की शादी में विदेशी जेठानी ने देसी लुक में लगाए ठुमके
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस महीने की शुरुआत में अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी कर ली थी. दोनों ने दो रिवाज से शादी की थी. निक और प्रियंका की शादी में कई विदेशी मेहमान भी शामिल हुए थे जिनमे से एक थी मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर. इस शादी में सोफी की खूबसूरती पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी. शादी से पहले इस कपल की शानदार संगीत सेरेमनी हुई थी.

इस फंक्शन में प्रियंका की भाभी सोफी टर्नर ने कुछ ऐसा डांस किया कि हर कोई उनका दीवाना हो गया. जी हाँ... हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर वहीं हैं, जिन्होंने 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' सीरीज में सैन्सा स्टार्क का किरदार निभाया है. जी हाँ... सोफी प्रियंका के पति निक जोनस के भाई जो जोनास की मंगेतर हैं. जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं. इन दिनों सोफी टर्नर की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दें रही थी.

आपको बता दें सोफी की इस ड्रेस को डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस तस्वीर में सोफी ने लाल रंग के लहंगे के साथ मांगटीका और जूती पहनी हुईं दिखीं. इस लुक में वो बला की खूबसूरत ला रही थी.

निक के बाद उनके बड़े भाई करने वाले हैं शादी, बेहद हॉट है प्रियंका की जेठानी

सिर्फ 45 सेकंड में प्रियंका ने शादी के लिए कर दी हाँ, निक ने ऐसे किया था प्रपोज़

प्रियंका से 14 साल छोटी है उनकी जेठानी, रह चुकी है गेम ऑफ थ्रोन्स की लीड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -