निक के बाद उनके बड़े भाई करने वाले हैं शादी, बेहद हॉट है प्रियंका की जेठानी
निक के बाद उनके बड़े भाई करने वाले हैं शादी, बेहद हॉट है प्रियंका की जेठानी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तो निक जोनस से शादी कर ली लेकिन अब ऐसा सुनने में आया है कि जल्द ही निक के भाई भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं निक के बड़े भाई यानी कि जो जोनस की जो अपनी पार्टनर सोफी टर्नर से शादी रचाएंगे. सूत्रों की माने तो ये शादी अगले साल गर्मियों में फ्रांस में होगी. आपको बता दें जो अपने भाई निक से तीन साल बड़े हैं.

वहीं बात करे सोफी टर्नर की ही तो वो चर्चित टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि परिवारवाले अब इन दोनों शादी की रूपरेखा बना रहे हैं. दोनों शादी कब और कहां करेंगे इसके कयास 24 नवंबर को उस समय लगने शुरू हुए थे जब एक कोच माइक बायर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की थी. इस वीडियो क्लिप में एक इन्व‍िटेशन जैसे लगने वाले सफेद बाक्स पर सोने से लिखा हुआ था, 'सोफी और जो-2019 फ्रांस'.

आपको बता दें सोफी टर्नर भी प्रियंका निक की शादी में शामिल हुईं. इस शादी में शामिल होने के लिए सोफी पहली बार भारत आई है. इस दौरान सबका ध्यान उनके लुक पर भी गया है. उनकी खूबसूरत लुक की भी काफी तारीफ की जा रही है. अब देखना तो ये है कि सोफी और जो की शादी घोषणा कब होती है.

अरियाना ग्रांडे के नए एल्बम ने मचाया धमाल, क्या आपने देखा?

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अवार्ड शो में पहुंची एक्टर्स, मचा बवाल

इस मॉडल ने बेबाकी से कैमरे के सामने दिए अश्लील पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -