सिर्फ 45 सेकंड में प्रियंका ने शादी के लिए कर दी हाँ, निक ने ऐसे किया था प्रपोज़
सिर्फ 45 सेकंड में प्रियंका ने शादी के लिए कर दी हाँ, निक ने ऐसे किया था प्रपोज़
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी करने वाले हैं. 2 दिसंबर को निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी जोधपुर में होगी. सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की शादी की खबरे काफी सुर्खियो में बनी हुई है. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास कैसे मिले, दोनों एक दूसरे से प्यार कैसे, निक ने कब प्रियंका को प्रपोज किया.

हाल ही में इस बात का खुलासा हो गया हैं. अब तक लोग ऐसा मानते थे कि निक ने प्रियंका के बर्थडे पर उनको शादी के लिए प्रपोज किया था. लेकिन हम आपको बता दें कि निक ने अपने घुटनों पर बैठकर प्रियंका को प्रपोज किया था. जी हाँ... निक ने प्रियंका से कहा था कि- 'क्या आप मुझे दुनिया का सबसे खुशी आदमी बनाएंगी मुझसे शादी करेंगी ?' प्रियंका ने बताया कि उन्हें पहले ही इस बात का आभास हो गया था कि निक उनको प्रपोज करने वाले हैं.

प्रियंका ने बताया कि उन्होंने निक के प्रपोज करने 45 सेकेण्ड के अंदर ही शादी के लिए हां कह दिया था. आपको बता दें प्रियंका ने इन सभी बातो का खुलासा वोग मैगज़ीन से हुए इंटरव्यू में किया था. वैसे प्रियंका और निक ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाया नहीं है दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात की है. अब तो सभी को उनकी शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

प्रियंका-निक की शादी के लिए उत्साहित बहन परिणीति ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

ज्योतिष की भविष्यवाणी, शादी के बाद निक करेंगे प्रियंका का ऐसा हाल!

प्रियंका से कई ज्यादा हॉट और खूबसूरत है उनकी सास, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -