क्रिसी टेगेन ने अपने बेटे की पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

गर्भावस्था के 20वें सप्ताह में पैदा होने के पश्चात् क्रिसी और उनके पति जॉन लीजेंड ने अपने बेटे को खो दिया। एक वर्ष पहले, Chrissy Teigen एवं उनके पति जॉन लीजेंड ने अपने छोटे बेटे जैक की मौत के साथ, किसी भी माता-पिता द्वारा सहन किए जाने वाले सबसे बुरे तरह के दर्द का अनुभव किया। जटिलताओं की वजह से गर्भावस्था के दौरान कई बार हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद, तकरीबन 20 सप्ताह के बाद, डॉक्टरों ने रिपोर्ट की पुष्टि की, जिससे उन्हें डर था: जैक जीवित रहने के लिए बहुत बीमार था।

वही जब जैक की मृत्यु हुई, तो क्रिसी ने बहादुरी से इसका सामना किया तथा परिवार की दुखद खबर को सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाली छवियों की एक श्रृंखला के साथ शेयर किया। उन्होंने लिखा, “हम हैरान हैं और इतने गहरे दर्द में जितना आप सुन सकते हैं, ऐसा दर्द जैसा हमने पहले कभी महसूस नहीं किया।

 

क्रिसी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेटे जैक के लिए आयोजित स्मारक समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके पति जॉन लीजेंड और उनके दो बच्चे लूना और माइल्स शामिल हुए थे। क्रिसी ने लिखा, "मुझे एक साल लग गया लेकिन आखिरकार आज कुछ आशीर्वादों के साथ उनकी आत्मा को सम्मानित किया।" उसने यह भी कहा कि वह अपने दिवंगत बेटे को सम्मानित करने के लिए समारोह की व्यवस्था करने के बाद कुछ उम्मीद कर रही है। क्रिसी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों, साथ ही अपने दोस्तों और समर्थकों को धन्यवाद दिया, और कहा कि एक माँ के रूप में उन्होंने जो कुछ भी महसूस किया है, उस पर काबू पाना एक "चरण" है जिससे वह अभी भी गुजर रही है।

न्यूजीलैंड ने की आतंकवाद निरोधी अनुसंधान केंद्र और छात्रवृत्ति की स्थापना

 

ब्रिटिश सरकार की शेवनिंग स्कॉलरशिप के लिए कमांडेंट स्वाति शर्मा का हुआ चयन

अभिनेत्री के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी है ब्री लार्सन

Most Popular

- Sponsored Advert -