कन्नड़ की हिट फिल्म का रीमेक है 'सूर्यवंशी', जाने पूरी खबर
कन्नड़ की हिट फिल्म का रीमेक है 'सूर्यवंशी', जाने पूरी खबर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह बताया है कि अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' में कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी, जिसको रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कैटरीना की जोड़ी को 10 साल बाद देखा जायेगा. रोहित शेट्टी ने अपनी आखिरी रिलीज फिल्म 'सिम्बा' के साथ ही यह ऐलान कर दिया था कि वो अक्की के साथ अपनी नई कॉप ड्रामा बनाएंगे, जिसमें खिलाड़ी कुमार एक एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाते दिखेंगे. इसके बाद इस एक और जानकारी सामने आई है. 

ताजा जानकारी की मानें तो यह एक कन्नड़ फिल्म का रीमेक होगी. इस बारे में ये जानकारी सामने आई है कि ‘अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'तगारू' का रीमेक होगी. फिल्म तगारू में शिवराज कुमार ने मुख्य किरदार निभाया था. शिवराज कुमार के इसी किरदार को अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में निभाते दिखेंगे.’ लेकिन रोहिट शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' कन्नड़ फिल्म 'तगारू' की सीन-टू-सीन रीमेक नहीं होगी.

रोहित शेट्टी ने साउथ की कई सारी फिल्मों से प्रेरित होकर अपनी फिल्में बनाई हैं लेकिन उनकी स्क्रिप्ट में वो हिन्दी भाषी दर्शकों के अनुसार बदलाव कर देते हैं. फिल्म 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. तीनों प्रोड्यूसर्स ने सोच-समझकर यह ऐलान किया है कि वो 'सूर्यवंशी' को ईद 2020 पर रिलीज करेंगे.

Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ

'गुड न्यूज़' के वायरल वीडियो में दिखी 'सूर्यवंशी' की झलक, क्या है कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -