'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की नायरा के ब्राइडल लुक ने उड़ाए फैंस के होश
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की नायरा के ब्राइडल लुक ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

टीवी चैनल स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुई शिवांगी जोशी आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में छाई रहती हैं। हाल ही में शिवांगी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा बोला था उसके पश्चात् दुबई तहलका मचाने निकल गई थीं। अपने वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शिवांगी साझा करती रहती हैं। शिवांगी जोशी दुबई अपनी बेस्ट फ्रेंड एवं सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट नेहा आद्विक महाजन के साथ गई हैं।

वही सोशल मीडिया पर दीपावली के विशेष अवसर पर शिवांगी जोशी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिवांगी जोशी नई-नवेली दुल्हन की भांति नजर आ रही हैं। शिवांगी जोशी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीडियो में शिवांगी जोशी बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के एक डायलॉग पर लिपसिंक करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में शिवांगी का ब्राइडल लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद भी आ रहा है।

वही इस वीडियो को देखने के पश्चात् सोशल मीडिया पर उनकी शादी के चर्चे भी तेज हो गए हैं। वीडियो को देख प्रशंसकों को ऐसा लग रहा है कि जल्द ही शिवांगी जोशी घर बसाने जा रही हैं। प्रशंसकों को शिवांगी जोशी एवं मोहसिन खान की जोड़ी बहुत पसंद है। ऐसे में प्रशंसक इन दोनों को शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं। शिवांगी एवं मोहसिन दोनों ने ही ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ दिया है। ऐसे में इनकी शादी की खबरों को अधिक हवा प्राप्त हुई। 

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में जबरदस्त अवतार में नजर आए स्टार्स, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे जितेंद्र, खोले कई बड़े राज

'KBC 13' के सेट पर मचेगा धमाल, स्पेशल गेस्ट होंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -