शूट के समय लाइनें भूल जाते हैं अक्षय कुमार, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा
शूट के समय लाइनें भूल जाते हैं अक्षय कुमार, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार की फैंस की लिस्ट काफी लम्बी है और वह सेट पर कैसा व्यवहार करते हैं इससे हर कोई वाकिफ है. उन्हें जल्दी काम बहुत पसंद है और सब समय पर होना उनके नेचर में शामिल है. ऐसे में बीते दिनों ही अक्षय कुमार की रिलीजिंग फिल्म हाउसफुल में उनके को-एक्टर साथियों ने उनकी काफी बातें बताई थीं और उनका कहना था कि अक्षय माहौल को हमेशा खुशनुमा बनाकर रखते है. वहीं अब हाल ही में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में है और इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म की गई है.

वहीं अब इसका प्रमोशन शुरू हो गया है और इसे लेकर पहली बार फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक चैट शो में कई खुलासे किए हैं. इस दौरान उन्होनें ''फिल्मी सेट पर सीन के दौरान कौन एक्टर अपनी लाइने भूल जाता है के जबाव में अक्षय कुमार का नाम लिया.'' रोहित ने कहा कि, ''जब हम हैदराबाद में फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट कर रहे थे तो वह 'नाम क्या है मेरा? सूर्यवंशी' भूल गया...वह सब कुछ भूल जाता है.'' केवल इतना ही नहीं इस दौरान रोहित ने कैटरीना कैफ को लेकर भी बात की उन्होने बताया कि ''वह बहुत क्वेश्चन करती हैं. जिससे कभी-कभी हम परेशान भी हो जाते है.''

आप सभी को बता दें कि सिंघम और सिंबा के बाद रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' चौथी कॉप यूनिवर्स की फिल्म है और उन्होनें ये सफर साल 2011 में अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' और 2014 में 'सिंघम रिटर्न' से किया था जिसके बाद साल 2018 में फिल्म सिंबा रिलीज हुई और अब सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज होगी.

कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, जल्द होगी रिलीज

सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, 9 जनवरी को आ सकता है ट्रेलर

फिल्म तानाजी पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, एडिट हुए कई दृश्य और संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -