सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, 9 जनवरी को आ सकता है ट्रेलर
सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, 9 जनवरी को आ सकता है ट्रेलर
Share:

फिल्म लाल कप्तान के बाद सैफ अली खान को फिल्म जवानी जानेमन में देखा जा सकता है . वहीं तब्बू भी लंबे समय बाद सैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है. इसके अलावा खास बात यह है कि इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. फिल्म  में आलिया सैफ अली खान की बेटी की भूमिका में नजर आएगी.

फिलहाल अब तक फिल्म के कई पोस्चर्स सामने आ चुके हैं. परन्तु आज जवानी जानेमन का एक और मजेदार पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें आलिया फर्नीचरवाला और सैफ अली खान को देख जा सकता है. फोटो में आलिया और सैफ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आलिया के हाथ में फैन है जिसे वह सैफ अली खान की तरफ कर देती है. पंखे की हवा से सैफ अली खान का ड्रेस हवा से उड़ने लगता है. फोटो देखने से लगता है कि फिल्म में भी दोनों बाप बेटी के रोल में  काफी मस्ती करते नजर आ सकते है. हालांकि 9 तारीख को ट्रेलर रिलीज होने के बाद भी फिल्म के बारे में पता चल सकता है .

मिली हुई जानकारी के अनुसार फिल्म में तब्बू अहम किरदार में नजर आएगी. अभी हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था,जिसमें सैफ अली खान खुद को शेर कहते हैं.टीजर में सैफ अली खान कहते हैं-शेर तभी तक राजा होता है जब तक वो अकेला रहता है. इसके बाद वह टीजर में ओले ओले सॉन्ग भी दिखाया जाता है ,जिसे फिल्म में रिक्रिएट किया गया है. फिल्म में पिता का किरदार निभाने के बावजूद सैफ टीजर में काफी रोमांस करते भी नजर आ सकते है . जवानी जानेमन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसका निर्देशन डायरेक्टर नितिन कक्कड़ कर रहे हैं. सैफ अली खान फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही इसे को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. जवानी जानेमन सैफ के नए बैनर ब्लैक नाइट फिल्म्स के तहर तैयार की जा रही है. फिल्म 31 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है.

 

Good Newwz Box Office : अक्षय को सोमवार को मिली गुड न्यूज़, जानिए कितना रहा कलेक्शन

रानू मंडल के जरिये प्रेम कहानी दिखने आ रहे है हिमेश रेशमिया, 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

कश्मीरी पंडितों के दर्द की दास्ताँ है शिकारा, विधु विनोद चोपड़ा ने जारी किया ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -