सूरज पंचौली ने अपनी माँ की सेहत को लेकर बोली ये बात

सूरज पंचौली ने अपनी माँ की सेहत को लेकर बोली ये बात

युवा एक्टर सूरज पंचोली ने अपनी मां एक्ट्रेस जरीना वहाब और अपने पिता एक्टर आदित्य पंचोली के कोविड से पीड़ित होने के उपरांत हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर को झूठा कहा है। उन्होंने बताया है कि उनकी मां एकदम ठीक हैं और इस वक़्त अपने घर पर रेस्ट कर रही हैं। वहीं, उनके पिता भी इस कोविड से संक्रमित नहीं हुए हैं। इस माह की शुरुआत में ही जरीना वहाब को लेकर बात सामने आई है कि वह कोविड से संक्रमित हो गई हैं और उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती किया जाएगा। हालांकि, वह हॉस्पिटल से छुट्टी लेकर अपने घर आ गई थीं। फिर बीते गुरूवार को यह बात सामने आई कि उनकी तबीयत एक बार फिर से ख़राब हो गई है और उन्हें फिर से हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है। 

इस बीच सूरज के पिता आदित्य पंचोली और उनके कुछ स्टाफ के सदस्यों को भी कोविड से पीड़ित होने की बात कही गई। इन खबरों को झूठा कहते हुए सूरज ने बोला कि उनकी मां एकदम ठीक हैं और वह घर पर हैं। उनके पिता भी इस कोविड से संक्रमित नहीं हुए हैं। सूरज ने कहा कि करीब 10 दिन पहले उनकी मां अपने परिवार से मिलने के लिए हैदराबाद गई हुई थी, और इसी बीच उन्हें इस संक्रमण हुआ था। इसके उपरांत उनके पिता आदित्य उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए और वहां जब उनकी जांच हुई तो उन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया।

सूरज ने कहा है कि उनकी मां को कोविड के अधिक लक्षण नहीं थे। कोविड की रिपोर्ट आने के 5 दिन उपरांत ही उनकी रिपोर्ट नेगेटिव भी आ गई थी। जिसके उपरांत उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई और घर पर उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया। सूरज के बयान में खुद जरीना ने भी अपनी बात जोड़ते हुए बोला कि अब वह एकदम ठीक हैं और अपने घर पर हैं। और 24 सितंबर को उनके क्वारंटीन रहने की अवधि भी समाप्त हो गई है। फिर भी वह घर पर रहकर पूरी सावधानियां बरत रही हैं।

निर्माता अशोक पंडित की माँ ने ली अंतिम सांस, 82 साल की उम्र में हुआ निधन

श्रद्धा ने NCB से मांगी महौलत तो मिला ये जबाव

कुछ इस अंदाज में शुरू हुई दीपिका से पूछताछ, नहीं होगी कोई चूक