कुछ इस अंदाज में शुरू हुई दीपिका से पूछताछ, नहीं होगी कोई चूक
कुछ इस अंदाज में शुरू हुई दीपिका से पूछताछ, नहीं होगी कोई चूक
Share:

अभिनेता दीपिका पादुकोण से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ आरम्भ हो गई है। खबरें हैं कि दीपिका तथा उनकी प्रबंधक करिश्मा को भी आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। दीपिका पादुकोण टाइप स्टेटमेंट देंगी, वो पेज पर लिखकर बयान नहीं देंगी। दीपिका बोलेंगी तथा एनसीबी के अधिकारी टाइप करेंगे जो भी दीपिका बोलेंगी। साथ ही एनसीबी ने दीपिका से हलफनामा माँगा है। 

वही समीर वानखेड़े एनसीबी दफ्तर पहुंच गए हैं। समीर वानखेड़े सारा अली खान तथा श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेंगे। सारा तथा श्रद्धा को 10.30 बजे बुलाया गया है। वही मैन रोड से NCB ऑफिस तक, दीपिका पादुकोण से जहां पूछताछ की जाएगी, वहां मुंबई पुलिस ने बैरिकेड्स लगा दिए है। सिक्योरिटी की कड़ी व्यवस्था की गई हैं। बता दें कि दीपिका को प्रातः 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दीपिका पादुकोण से NCB ऑफिस में पूछताछ होनी है। जबकि सारा अली खान तथा श्रद्धा कपूर से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की जाएगी।

एक्ट्रेस सारा अली खान आज 10.30 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचेंगी। सारा के एनसीबी ऑफिस पहुंचने से पहले सारा की निजी सुरक्षा एनसीबी दफ्तर की रेकी कर रही है। वही अभिनेत्री सारा अली खान तथा श्रद्धा कपूर से आज एनसीबी पूछताछ करेगी। एनसीबी ने सारा और श्रद्धा को प्रातः 10.30 बजे बुलाया है। दोनों अभिनेत्री से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ की जाएगी। शुक्रवार को दीपिका की प्रबंधक करिश्मा से एनसीबी ने पूछताछ की। वही अब पूछताछ के पश्चात् ही कुछ खुलासा हो पाएगा।

सुशांत राजपूत के इस फैन ने चांद पर खरीद डाली जमीन, बोले-बॉलीवुड एक्टर से मिली थी प्रेरणा

एनसीबी ऑफिस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, होगी पूछताछ

NCB की ड्रग्स जांच पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -