सूरज बड़जात्या के बेटे देवांश के रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, रेखा के सामने सब फेल
सूरज बड़जात्या के बेटे देवांश के रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, रेखा के सामने सब फेल
Share:

मशहूर निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे देवांश बड़जात्या का वेडिंग रिसेप्शन पिछले शुक्रवार को हुआ था। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का जमावड़ा लगा है । इस दौरान सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित तक सभी शामिल हुए और जोड़े को बधाई दी जाते है। सूरज बड़जात्या के दो बेटे हैं देवांश और अवनीश बने रहेंगे। जानकारी के मुताबिक देवांश भी पिता की तरह निर्देशक बनना चाहते हैं। देवांश की पत्नी का नाम नंदिनी है। अभी तक उनके बारे में ज्यादा डिटेल पता नहीं चल पाया है।

देवांश और नंदिनी के इस ग्रैंड रिसेप्शन में सभी की निगाहें सलमान खान और माधुरी दीक्षित पर टिकी रहीं थी । सूरज बड़जात्या के साथ दोनों का खास रिश्ता रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म है जिसमें सलमान और माधुरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म उस वक्त की बड़ी हिट साबित हुई थी। बीते जमाने की अभिनेत्री रेखा एक बार फिर महफिल लूटने में कामयाब रहीं है । रेखा ने इस दौरान गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी थी। इसके साथ ही मैचिंग हैवी ज्वैलरी भी कैरी की। जो हमेशा की तरह उन पर खूब फब रहे थे।

रिसेप्शन में अभिनेता अनिल कपूर इस अंदाज में देखे गए।  फिल्म मेकर महेश भट्ट भी सूरज बड़जात्या के बेटे को आशीर्वाद देने पहुंचे। हेमा मालिनी कुछ इस अंदाज में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी जिस पर गोल्डन वर्क था। 

 

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं करना चाहती रणवीर के साथ फिल्में!

करिश्मा कपूर ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर, फैंस से पूछा ये सवाल

परिणीति ने फोटो शेयर कर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की रिलीज़ डेट से हटाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -