परिणीति ने फोटो शेयर कर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की रिलीज़ डेट से हटाया पर्दा
परिणीति ने फोटो शेयर कर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की रिलीज़ डेट से हटाया पर्दा
Share:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इस वक्त टेनिस खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायॉपिक 'साइना' की शूटिंग में व्यस्त हैं और फिल्म में अपना बेस्ट देने के लिए समय टेनिस कोर्ट में बिता रही हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने कहा था कि साइना नेहवाल की जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग के लिए टेनिस खेल में सुधार करना उनके लिए महत्वपूर्ण है।

साइना नेहवाल की बायॉपिक ने जहां सबका ध्यान खींचा, वहीं परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की घोषणा कर दी है। उनकी यह फिल्म हॉलिवुड फिल्म का हिंदी अडॉप्शन है। यह फिल्म 8 मई, 2020 को रिलीज होने वाली हैं। आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा की फिल्म अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

 

 

 

 

 

 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति चोपड़ा ने तीन फोंट्स शेयर करते हुए अपनी फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दे दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं, 'मेरी लाइफ की सबसे रोमांचक राइड है!!! 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का हिंदी अडॉप्शन 8 मई,2020 को रिलीज होगी।' परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के डायरेक्टर रिभू दासगुप्ता हैं। वहीं, फिल्म 'दिल बेचारा' में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी भी नजर आएंगी। यह जॉश बोनी की फिल्‍म का हिंदी वर्जन है। इस फिल्‍म को मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट

महिला डॉक्टर के गैंगरेप और मर्डर पर भड़कें सितारे, कहा- 'जब तक सजा सख्त से सख्त नहीं होगी...'

इस खान ने बताया दबंग 3 को सुपर फ्लॉप, कहा- 'सलमान खान सुपरस्टार हैं लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -