जल्द ही फैंस के इन्तजार पर लगेगा ब्रेक, पूरी हुई मिर्जापुर-3 की शूटिंग
जल्द ही फैंस के इन्तजार पर लगेगा ब्रेक, पूरी हुई मिर्जापुर-3 की शूटिंग
Share:

मशहूर वेब सीरीज 'मिर्जापुर’ का सीजन 1 और सीजन 2 बहुत ही मजेदार और दमदार साबित हुए। फैंस के दिलों में ‘मिर्जापुर’ के लिए एक अलग ही पागलपन देखने के लिए मिला। 23 अक्तूबर 2020  में मिर्जापुर का सीजन2 रिलीज़ हुआ था, इसके उपरांत से फैंस को इसके अगले सीजन की बेसब्री से प्रतीक्षा थी। लेकिन अब जल्द ही फैंस का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योकि मिर्जापुर अपने सीज़न 3 के साथ जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। फिलहाल कोई भी रिलीज़ डेट सामने अब तक नहीं आ पाई है।

इस दौरान मिर्जापुर के गुड्डू पंडित यानी अली फजल ने फैंस को एक खुशखबरी भी दे दी है। अब दर्शकों को 'मिर्जापुर 3' का और इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि इस वेब सीरीज की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इस बात की जानकारी अली फजल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर दी है।

इंडिया की सबसे फेमस वेब सीरीज की जब भी बात की जाएगी तो उसमें 'मिर्जापुर' का नाम टॉप लिस्ट में शामिल होने जा रहा है। पिछले 2 सीजन की सफलता के उपरांत अब मेकर्स ने सीजन 3 की शूटिंग पूरी कर ली है। दरअसल वेब सीरीज के लीड अभिनेता अली फजल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया है। ये वीडियो 'मिर्जापुर 3' के शूटिंग रैप अप का है,  इसमें अली के साथ सीरीज की तमाम स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स सहित पूरी टीम मौजूद है। इस वीडियो के कैप्शन में अली फजल ने लिखा है कि- 'ये मैसेज मेरी पूरी टीम के लिए, मिर्जापुर 3 का सफर मेरे लिए बेहद शानदार और लाजवाब साबित हुआ है। पिछले दो सीजन की तरह इस बार भी मुझे नए अनुभव भी मिल चुका है। लेकिन आपको ये पता होना चाहिए की ‘गुड्डू पंडित’ सेट पर मौजूद हर एक व्यक्ति से कुछ न सीखने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। ताकि आप जो देखो उसमें आपको मजा आए, 'मिर्जापुर 3' के लिए कड़ी मेहनत और लगन के लिए सबका बहुत-बहुत धन्यवाद।' वीडियो में सभी ‘इट्ज रैप अप’ चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

अली फजल के इस वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर चुके है। मेकर्स की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि 'मिर्जापुर 3' आने वाले वर्ष रिलीज होगी, हालांकि अभी तक डेट अनाउंस नहीं हुई है। 

बांद्रा में बिताया अनन्या ने अपना वीकेंड

मुश्किल में फंसे गैंग्स ऑफ वासेपुर के अभिनेता, घर पर पड़ी रेड

लिव-इन में रहो शादी बेवकूफी!, मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -