Share:
लिव-इन में रहो शादी बेवकूफी!, मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत
लिव-इन में रहो शादी बेवकूफी!, मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। हालाँकि अब इन दिनों वह अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता का पति से मधु मंटेना से तलाक होने के बाद नसीहत दी है कि, 'शादी से अच्छा लिव इन में रहो।' अब उनका ये बयान काफी चर्चाओं में आ गया है। आपको बता दें कि नीना गुप्ता इससे पहले भी कई बार अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बातचीत कर चुकी हैं।

दुल्हन बनकर सबसे खूबसूरत नजर आईं हंसिका मोटवानी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

जी दरअसल मसाबा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर तलाक का खुलासा किया था। वहीं दूसरी तरफ बेटी के तलाक होने से पहले नीना ने कहा था कि वह बेटी को लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह नहीं देती है, लेकिन अब जो हुआ उसके बाद वह लिव में रहने की सलाह दी है। एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने कहा था कि तमाम ताम-झाम से और पैसे खर्च करके इंसान शादी करता है। इस शादी को बचाने और चलाने की तमाम कोशिश करता है लेकिन अंत में तलाक लेता है। इससे अच्छा है कि आप लिव-इन में रहो और अपनी सोच में बदलाव लाओ।

इसके अलावा नीना ने कहा कि आप उसी व्यक्ति से ही लिव में रहो जिस आप खुद से ज्यादा विश्वास करते हो। आप कभी भी शादीशुदा इंसान से प्यार नहीं कर सकते हैं। आपको बता दें कि नीना गुप्ता को एक शादीशुदा व्यक्ति से प्यार हो गया था और उसी के बाद नीना गुप्ता का जन्म हुआ था। हालाँकि बेटी के जन्म के बाद नीना ने किसी और से शादी कर ली।

इंडिगो पर भड़के राणा दग्गुबाती, ट्वीट कर निकाली भड़ास

इस मशहूर फिल्म निर्माता को पड़ा दिल का दौरा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गर्ल गैंग के साथ हंसिका ने मचाई धूम, सामने आए शादी के धमाकेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -