बांद्रा में बिताया अनन्या ने अपना वीकेंड
बांद्रा में बिताया अनन्या ने अपना वीकेंड
Share:

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर रविवार को बांद्रा में अपनी शानदार दोपहर की फोटोज साझा की है। अभिनेत्री ने खाना खाते वक़्त, दोस्तों के साथ सड़कों पर घूमते हुए और एक कप कॉफ़ी की तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। उनके कई फैंस के साथ, सुहाना खान, महीप कपूर और रिया कपूर ने उनके पोस्ट पर कमेंट भी कर दिए है।

तस्वीरों में अनन्या ने कार्गो पैंट के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहन रखा है। उन्होंने रविवार दोपहर के लिए अपने लुक को शानदार ब्लू कैप से एक्सेसराइज भी किया हुआ है। उन्होंने ईविल आई ईयररिंग्स पहनी थी और स्लिंग बैग कैरी कर रखा है। अन्नया ने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया जिसमें बैकग्राउंड में उसके दोस्त गली में टहल रहे थे। वह पीली दीवारों वाली संकरी गली में खड़ी हो गई और पीछे की ओर देखते हुए भी पोज दे रहे है। उन्होंने महिला की तस्वीर के साथ लिखा था, "महिला होने का संघर्ष नहीं बल्कि एक होने की शक्ति।"

इंस्टाग्राम पर फोटोज साझा करते हुए अनन्या ने लिखा, "रविवार की दोपहर बांद्रा में घूमने जैसा कुछ नहीं।" शाहरुख खान की बेटी उनकी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान ने कमेंट किया, "मुझे भी ले चलो।" संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने लिखा, "यम।" फिल्म निर्माता रिया कपूर ने टिप्पणी की, “प्यारी।” संगीतकार लीजा मिश्रा ने लिखा, “क्यूटू”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya   (@ananyapanday)

बता दें कि अनन्या को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाईगर’ में देखा गया था। इस मूवी ने विजय के बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की। हालांकि, मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। खबरों का कहना है कि सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ उनके पास ‘खो गए हम कहां’ प्रोजेक्ट हैं और आयुष्मान खुराना की मूवी ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल पाइपलाइन में बनी हुई है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट में सीमा पाहवा और राजपाल यादव के साथ अन्नू कपूर, परेश रावल, मनोज जोशी, विजय राज भी शामिल हैं।

मुश्किल में फंसे गैंग्स ऑफ वासेपुर के अभिनेता, घर पर पड़ी रेड

लिव-इन में रहो शादी बेवकूफी!, मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत

क्रिसमस की तैयारियों में जुटी शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -