देखते ही देखते कुश्ती का मैदान बन गया स्कूल, और फिर...
देखते ही देखते कुश्ती का मैदान बन गया स्कूल, और फिर...
Share:

हमीरपुर: हमीरपुर जिले में सरकारी प्राइमरी स्कूल के अंदर स्टूडेंट्स के सामने प्रधान अध्यापिका और परिचारिका के मध्य गाली-गलौज और मारपीट का वीडियो वायरल हो चुका है। खबरों का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान ले कर BSA ने तीन अध्यापिकाओं को निलंबित किया जा चुका है। यह मामला हमीरपुर ज़िले में कुरारा कसबे में कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का बताया जा रहा है।

हमीरपुर जिले में शिक्षा का एक मंदिर अखाड़ा बन गया। यह केस हमीरपुर ज़िले में कुरारा कसबे में कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। दो अक्टूबर को प्रधान अध्यापिका और परिचारिका के बीच किसी बात को लेकर बहस  शुरू हो गई थी। इसके अलावा दूसरा वीडियो यह है कि इसी दौरान अध्यापिका मधु कुशवाहा आ जाती है तो उसको भी प्रधानाध्यपिका प्रीति निगम मारना शुरू कर देती है, इस प्रकार से  कहा जा रहा है कि यह लड़ाई वर्चस्व को लेकर हुई है जिसमें गांधी जयंती के मौके पर जमकर मारपीट हुई है।  

और देखते ही देखते क्लास रूम जंग का मैदान बन गया। इस पूरे घटना क्रम पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दोनों शिक्षिकाओं के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए तीन शिक्षिकाओं निलंबित कर दिया है साथ ही मामले भी की जा रही है।

समीर शर्मा बनकर मंदिर में घुसा आस मोहम्मद, बैग से निकले पिस्टल, चाकू और ब्लेड कटर

बर्थडे पार्टी में पानी की जगह बोतल में भरा एसिड, चौकाने वाली है घटना

'पैसे चुराता था..', इसलिए मौसी ने पीट-पीटकर भांजे को मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -