'पैसे चुराता था..', इसलिए मौसी ने पीट-पीटकर भांजे को मार डाला
'पैसे चुराता था..', इसलिए मौसी ने पीट-पीटकर भांजे को मार डाला
Share:

सूरत: मौसी को हमारे समाज में मां के समान दर्जा दिया गया है। मगर, गुजरात के सूरत से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। यहां मौसी ने बहन के बेटे को तीन दिन तक इतना पीटा है कि उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने मौसी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुजरात के सूरत शहर में वरियाली बाजार इलाके में रहने वाली रेशमा बीवी उर्फ पिंकी का निकाह वर्ष 2006 में पश्चिम बंगाल के रहने वाले हाफिज उल इस्लाम के साथ हुआ था। दोनों को तीन बेटे हुए।

किन्तु कुछ वक़्त बाद हाफिज की मौत हो गई। फिर तीन महीने पहले ही रेशमा ने मोहम्मद जुबेर शेख नामक व्यक्ति के साथ दूसरा निकाह किया। रेशमा सबसे छोटे बेटे को अपने साथ लेकर जुबेर के घर पर रहने लगी। किन्तु, उसने दो बेटों 14 वर्षीय रियाजुल और 12 वर्षीय सिराजुल को अपनी 45 साल की विधवा बहन शहजादी सलीम शाह के पास रहने के लिए छोड़ दिया। शहजादी सलीम शाह सूरत के अठवा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खंडेरावपुरा हलीम बाबा के मकान में रहती है।

शनिवार (1 अक्टूबर) शाम को लगभग 5 बजे 14 साल के पुत्र रियाजुल ने मां को फोन किया और बरियावी बाजार मिलने के लिए बुलाया। मां बेटे रियाजुल से मिलने पहुंची तो पता चला कि सिराजुल मर चुका है। यह बात सुनते ही वह दंग रह गई। वह फ़ौरन अपनी बहन के घर पहुंची तो, वहां उसे सिराजुल का शव पड़ा मिला। उसने देखा कि सिराजुल के शरीर पर चोटों के कई निशान पाए गए थे, जिससे उससे शरीर काला पड़ गया था।

रेशमा ने फौरन पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें ये समझते देर नहीं लगी कि मामला क़त्ल का है। पुलिस ने रेशमा की शिकायत पर आरोपी शहजादी को अरेस्ट कर लिया। रेशमा ने पुलिस को ये भी बताया कि 28 सितंबर को वह अपने बेटों से मिलने आई थी। तभी भी उसने बेटे के शरीर पर चोटों के निशान देखे थे। किन्तु तब उसने इतना गौर नहीं किया।  वहीं, पुलिस पूछताछ में शहजादी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। उसने माना है कि उसकी पिटाई से सिराजुल की जान गई है। शहजादी ने बताया कि सिराजुल कई बार उसके पर्स से पैसे चोरी किए थे, इसे लेकर उसने सिराजुल को डांटा भी था। लेकिन वह नहीं माना, इसलिए उसने सिराजुल की जमकर पिटाई कर डी, जिससे उसकी मौत हो गई।   

10 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

खौफनाक JK: DG जेल को मारकर शरीर से बाहर निकाल ली आंतें, नौकर यासिर पर है शक

बुजुर्ग दंपत्ति के सिर पर हथोड़ा मारा, पेट्रोल डालकर लगाई आग.., 30 साल पुरानी रंजिश का खौफनाक अंत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -