बर्थडे पार्टी में पानी की जगह बोतल में भरा एसिड, चौकाने वाली है घटना
बर्थडे पार्टी में पानी की जगह बोतल में भरा एसिड, चौकाने वाली है घटना
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बर्थडे पार्टी के दौरान एक मैनेजर की खौफनाक हरकत ने हर किसी के होश उड़ा दिए। जी दरअसल यहाँ जो घटना हुई उसने सभी लोगों का दिल दहलाकर रख दिया है। जी दरअसल पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बर्थडे पार्टी के दौरान मैनेजर ने पानी की बोतल में एसिड भरकर दो नाबालिकों को सर्व कर दिया, जिसके बाद लाहौर पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना 27 सितंबर की है। यह मामला लाहौर के ऐतिहासिक ग्रेटर इकबाल पार्क के 'पोएट रेस्तरां' में हुआ और सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, एसिड पीने से बुरी तरह झुलस चुके एक नाबालिग का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है।

युवक को मिली प्यार करने की सजा, प्रेमिका ने ही काट दिया गला

आपको बता दें कि लाहौर पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है, उसके मुताबिक मुहम्मद आदिल नाम के एक शक्स ने कहा है कि, पोएट रेस्टोरेंट में फैमिली बर्थडे पार्टी थी, जहां मैनेजर ने लोगों को एसिड सर्व कर दिया। वहीं आदिल ने कहा कि, "हम रेस्टरेंट में जब खाने के लिए बैठे, तो सबसे पहले पानी परोसा गया और मेरे भतीजे अहमद ने उस पानी से हाथ धोया, जिसके बाद वो रोने लगा और हमने देखा, कि उसके हाथ बुरी तरह से जल गये थे, क्योंकि पानी की बोतल में एसिड भरा हुआ था। हमने फौरन रेस्टोरेंट के मैनेजर को पानी के बोतल में एसिड होने की बात बताई।''

10 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

इसी के साथ आदिल ने कहा कि, इसी बीच उसकी ढाई साल की भांजी वजीहा को उल्टी होने लगी और वो काफी जोर-जोर से चिल्ला रही थी, क्योंकि उसने दूसरे बोतल में रखा हुआ एसिड पी लिया था। जिसके बाद हम दोनों को लेकर अस्पताल भागे, जहां अभी भी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है, हालांकि, भतीजे को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट मैनेजर और पांच अन्य कर्मचारियों के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 336बी के तहत मामला दर्ज किया है।

खौफनाक JK: DG जेल को मारकर शरीर से बाहर निकाल ली आंतें, नौकर यासिर पर है शक

बुजुर्ग दंपत्ति के सिर पर हथोड़ा मारा, पेट्रोल डालकर लगाई आग.., 30 साल पुरानी रंजिश का खौफनाक अंत

एक ही रात में 2 कत्ल, नवरात्रि मेले के दौरान वारदात को अपराधियों ने दिया अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -