जल्द ही नोवाक को मिल सकता है इस चीज का वीजा
जल्द ही नोवाक को मिल सकता है इस चीज का वीजा
Share:

स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को जनवरी में निर्वासित किए जाने के बावजूद आने वाले वर्ष होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए वीजा मिलना तय है। ऑस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन ने मंगलवार को बोला है कि उसने समाचार पत्रों की रिपोर्टों की पुष्टि की है कि आव्रजन मंत्री ने जोकोविच का संभावित तीन साल के प्रतिबंध के निर्णय को पलट चुके है। ऑस्ट्रेलियाई सीमा बल ने इससे पहले बोला था कि कुछ परिस्थितियों में प्रतिबंध अवधि को समाप्त कर चुके है।  आव्रजन मंत्री एंड्रयू जाइल्स के कार्यालय ने निजता के आधार पर टिप्पणी करने से मना दिया। सर्बिया के 21 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन जोकोविच को इस वर्ष के शुरू में ऑस्ट्रेलियाई ओपन में अपने खिताब के बचाव का मौका नहीं मिल पाया था क्योंकि कोरोना वायरस का टीकाकरण नहीं कराने के कारण उन्हें 10 दिन तक चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद ऑस्ट्रेलिया से निष्कासित भी किया जा चुका है। 

इसके पहले ख़बरें थी कि मैच के बाद सर्बियाई खिलाड़ी ने बोला है कि, ‘‘वासेक टूर पर मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है। हम एक दूसरे को कई वर्षों से जान रहे है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ खेलना कभी आसान नहीं होता जिसका आप बहुत सम्मान करते हैं और जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, लेकिन हम दोनों पेशेवर हैं और मैच जीतना चाह रहे है। आप इसे देख पाएंगे। मुझे लगता है कि टेनिस का स्तर वास्तव में ऊंचा था। खासकर पहले सेट और दूसरे सेट के अंत में। लड़ने का श्रेय उन्हीं को जाता है। उसकी फिर से वापसी देखकर अच्छा लग रहा है।''

रोम और विंबलडन में मिली जीत से उत्साहित 35 साल के जोकोविच को तीसरे टूर-स्तरीय खिताब की तलाश हैं। मौजूदा विंबलडन चैंपियन जोकोविच, एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन में 15वें स्थान पर काबिज हो चुके है।

क्रिकेट से संन्यास के बाद अब इस गेम में धोनी ने जीता खिताब

हार्दिक पांड्या को मिलेगी टीम इंडिया की कमान ? जानिए क्या बोले न्यूजीलैंड के कप्तान

IPL 2023: 'मुंबई इंडियंस से नहीं खेल सकता, तो किसी के साथ नहीं खेलूंगा..', स्टार प्लेयर का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -