क्रिकेट से संन्यास के बाद अब इस गेम में धोनी ने जीता खिताब
क्रिकेट से संन्यास के बाद अब इस गेम में धोनी ने जीता खिताब
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के उपरांत अब टेनिस में झंडे गाड़ते हुए दिखाई दे रहे है। धोनी ने रांची के JSCA स्टेडियम में कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट के डबल्स में खिताब अपने नाम कर लिया है। इस बीच दूसरे प्लेयर के रूप में उन्हें सुमित बजाज का साथ मिला जो एक बार फिर से इस टूर्नामेंट के चैंपियन बन गए है। 

कंट्री क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल कन्हैया और रोहित के विरुद्ध गुरुवार शाम को खेला गया और धोनी-बजाज की जोड़ी ने 6-2 से बढ़त भी बना ली है। हालांकि खराब लाइटिंग की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका और बाकी के 2 सेट सोमवार को करवाने का निर्णय कर लिया गया जिसमें धोनी और बजाज ने जीत दर्ज करते हुए पुरुष डबल्स में खिताब अपने नाम किया। 

धोनी ने प्रतिभागियों को खुद ट्रॉफी प्रदान की। इसी के साथ ही उन्होंने अकादमी में लॉन टेनिस सीख रहे बच्चों को ऑटोग्राफ बल्ला देकर सम्मानित किया। गौर हो कि धोनी वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे सफल कप्तान हैं जिन्होंने कप्तान के रूप में टीम को आईसीसी T20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड जीताया है। उन्होंने सितम्बर 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से पूर्ण रूप से संन्यास ले लिया था और उसके उपरांत से वह IPL में नजर आ रहे हैं। हाल ही में धोनी के फिल्मों से जुड़े होने और अपना प्रोडक्शन हाउस खोले जाने की जानकारी भी सामने आ चुकी है। 

हार्दिक पांड्या को मिलेगी टीम इंडिया की कमान ? जानिए क्या बोले न्यूजीलैंड के कप्तान

IPL 2023: 'मुंबई इंडियंस से नहीं खेल सकता, तो किसी के साथ नहीं खेलूंगा..', स्टार प्लेयर का ऐलान

टीम इंडिया से वापस जुड़ने जा रहे धोनी ! BCCI कभी भी कर सकती है बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -