शादी करने जा रही है 'कसौटी ज़िंदगी...' की यह एक्ट्रेस, बताया बॉयफ्रेंड का नाम
शादी करने जा रही है 'कसौटी ज़िंदगी...' की यह एक्ट्रेस, बताया बॉयफ्रेंड का नाम
Share:

कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर से शादी करने जा रही हैं और दोनों एक दूसरे को पिछले डेढ़ साल से डेट कर रहे हैं और 6 महीने के अंदर शादी करने वाले हैं. ऐसे में मिली खबरों के मुताबिक हाल ही में सोन्या ने खुद इस बात की जानकारी दी. उन्होंने इस खबर को कंफर्फ करते हुए सोन्या ने कहा- ''हमने अभी शादी की डेट फिक्स नहीं की है. लेकिन 6 महीने में शादी हो जाएगी. हम दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं.''

इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि ''कैसे हुई थी बॉयफ्रेंड से पहली मुलाकात?'' तो उन्होंने फर्स्ट मीटिंग की डीटेल बताते हुए कहा- ''कुछ साल पहले मैं एक कमर्शियल के लिए शूटिंग कर रही थी. वहीं मैंने एक इंसान को देखा जो मुझे प्रोप पकड़ने में मदद कर रहा था. मुझे लगा कि वो स्पॉटबॉय है. मैंने शूट के दौरान ही उन्हें स्पॉट दादा कहा. उसकी थोड़ी देर बाद मुझे समझ में आया कि वो तो क्रू के मेंबर ही नहीं हैं. वो अपने एक दोस्त की मदद कर रहे थे जो कि इस प्रोजेक्ट में थे.

हम अभी भी उस घटना को याद कर हंसते हैं.'' इसी के साथ हम आपको बता दें कि इन दिनों सोन्या कसौटी जिंदगी की 2 में तनवी का किरदार निभा रही हैं. वह शो में मिस्टर बजाज से उसके पैसे के लिए शादी करना चाहती है लेकिन वह हर बार फ़ैल हो रही है. वहीं वह प्रेरणा और मिस्टर बजाज को किसी भी तरह अलग करना चाहती है जिसके लिए वह दिन रात प्लानिंग करती है.

टीआरपी लिस्ट में नीचे गिरा 'ये रिश्ता..', नंबर दो देखकर खुश हो जाएंगे आप

'ये रिश्ता...' में गायु चलने वाली है बड़ी चाल, बदलने वाला है सब कुछ

KBC 11 : अमिताभ के विचारों ने जीता सबका दिल, धर्म को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -