टीआरपी लिस्ट में नीचे गिरा 'ये रिश्ता..', नंबर दो देखकर खुश हो जाएंगे आप
टीआरपी लिस्ट में नीचे गिरा 'ये रिश्ता..', नंबर दो देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

इस बार की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है जिसे देखने के बाद आपक चक्कर में आ सकते हैं. जी हाँ, क्योंकि इस बार की लिस्ट देखने के बाद आपका दिल बाग़-बाग़ हो जाएगा. आपको बता दें कि इस बार दसवीं पोजीशन पर आया है जी टीवी का सीरियल तुझसे है राब्ता.

इसी के साथ इस बार नौवें नंबर पर आया है शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। वहीं आप देख रहे होंगे इन दिनों इस सीरियल में गोकुलधाम के लोग पहेलियां सुलझाने में उलझे हुए हैं। वहीं अब बारी आती है आठवीं पोजीशन की और इस पोजीशन पर बना हुआ है शो बेपनाह प्यार. इसके बाद सातवें पोजीशन पर है द कपिल शर्मा शो जो इस बार टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हो गया है. वहीं अब एक बार फिर कहां हम कहां तुम छठी पोजीशन पर आया है.

अब बात करते हैं टॉप 5 पोजीशन के बारे में। तो इस बार ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में पाचवें पीजशन पर है स्टार प्लस का सीरियल संजीवनी 2 वहीं चौथे पोजीशन पर है ये रिश्ता क्या कहलाता है। इसी के साथ इस बार तीसरी पोजीशन पर कौन बनेगा करोड़पति है। वहीं अब बात करें नंबर दो की तो नंबर दो पर है स्टार का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2, जिसमें जल्द ही कोमोलिका फिर लौटने के लिए तैयार है. अब बात करें नंबर एक की तो नंबर एक पर है ''ये रिश्ते हैं प्यार के''

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से खुश तो इस कंटेस्टेंट से परेशान है दर्शक, कहा- 'निकालो बाहर...'

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर में जाने से पहले बांधे भाईजान के तारीफों के पूल , कहा- 'वो महापुरुष...'

यह है बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स, करोड़ों में मिल रही फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -