रणवीर के फोटोशूट पर आया सोनू का रिएक्शन, कहा- 'लोग आप पर उंगलियां उठाएंगे लेकिन...'

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बीते दिनों एक मैगजीन के लिए नग्न फोटोशूट करवाया था, इसको लेकर सोशल मीडिया पर हडकंप का माहौल पैदा गया है। इस फोटोशूट को लेकर जहां कुछ लोगों ने रणवीर सिंह (Ranveer Nude Photoshoot) की तारीफ की तो वहीं देश के कई हिस्सों में एक्टर के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गया था। केवल इतना ही नहीं मुंबई की एक एनजीओ ने तो रणवीर सिंह के विरुद्ध महिलाओं की भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिए रिपोर्ट तक दर्ज करवा दी थी, इसके उपरांत बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स अभिनेता के सपोर्ट में आ चुके थे। अब हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने रणवीर सिंह के नग्न फोटोशूट पर रिएक्ट कर दिया है। 

मीडिया को दिए साक्षत्कार में सोनू सूद (Sonu Sood) ने रणवीर सिंह के नग्न फोटोशूट को लेकर बोला है, "हां, मुझे लगता है कि जिस तरह से व्यक्ति फोटो खिंचवाना चाह रहे है, वह उसकी खुद की पसंद है। हां हम ऐसे वर्ल्ड में रहते हैं, जहां अगर आप कुछ करते हैं तो बहुत सारे लोग आप पर उंगलियां उठाएंगे लेकिन मुझे लग रहा है कि जब आप इस तरह का शूट या फिर ऐसा कुछ करते हैं तो कहीं ना कहीं आप इस तरह की मिलने वाली प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार हो जाते हैं। अगर कोई तैयार है तो क्यों नहीं?"

 

पेटा इंडिया ने भी दिया था रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट का ऑफर: ख़बरों का कहना है कि पेटा (PETA) इंडिया ने विगन फूड को बढ़ावा देने के अभियान के लिए रणवीर सिंह को एक पत्र लिखकर न्यूड फोटोशूट कराने की पेशकश दी थी। इस पत्र में लिखा था, "हमने पेपर मैगजीन के लिए आपका फोटोशूट देखा, हम उम्मीद करते हैं कि आप हमारे लिए भी अपने कपड़े का त्याग करने वाले है। जानवरों के लिए करूणा दिकाने के लिए, क्या आप न्यूड पेटा इंडिया विज्ञापन का हिस्सा बनेंगे।"

विजय और अनन्या पर हुई फूलों की बारिश, वजह है बहुत खास

परदेस के 25 वर्ष पूरे होने पर सुभाष घई ने बताया किस तरह चुने गए थे किरदार

फैंस के इन्तजार पर लगेगा ब्रेक, इस दिन शादी करेंगे अली फजल और ऋचा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -