फैंस के इन्तजार पर लगेगा ब्रेक, इस दिन शादी करेंगे अली फजल और ऋचा

बॉलीवुड में एक और कपल अब विवाह के बंधन में बंधने वाले है। फुकरे फिल्म स्टार अली फजल और ऋचा चड्ढा ने एक दूसरे को लंबे वक़्त तक डेट करने के बाद विवाह रचाने का निर्णय कर लिया है। दोनों ने हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि आने वाले माह ही दोनों सात फेरे लेने वाले है। बता दें कि ये विवाह कपल के परिवार और करीबियों की मौजूदगी में होने वाला है। जिसके पूर्व वर्ष 2020 में कोरोना के चलते दोनों ने अपनी शादी को टाल दिया था। इसके उपरांत अब दोनों 2022 में अली और ऋचा लवर से कपल बनने वाले है।

खबरों का कहना है कि एक साक्षत्कार के बीच अली फजल ने खुलासा किया है कि वो और ऋचा साल 2020 में ही विवाह करने वाले थे। लेकिन, कोविड 19 की बंदिशों के कारण से दोनों ने अपनी शादी को टालने का निर्णय कर लिया है। बता दें कि  बीते वर्ष अली फजल ने मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में बोला था कि वर्ष 2022 के मार्च महीने में वो अपनी शादी करने की प्लानिंग करने में लगे हुए है। हालांकि, तबतक एक्टर ने इस बारे में किसी भी तरह की कोई प्लानिंग नहीं की थी ना ही पुष्टि हो पाई थी।

कब करेंगे ऋचा और अली शादी: खबरों का कहना है कि  ऋचा और अली दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं। इतना ही नहीं दिल्ली से ही कपल आने वाले माह विवाह करने जा रहे है। शादी के बाद ऋचा अली के साथ मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी देने वाले है। इस पार्टी में बॉलीवुड और अन्य जगत से परिचित सेलेब्स को बुलाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, सितंबर के आखिर में दोनों का विवाह दिल्ली में होगा। जिसमें परिवार के सदस्य और करीबी शामिल होंगे।

सफेद बिकिनी में अनन्या ने दिखाया अपना अनोखा टैलेंट

समुंदर किनारे लेटे हुए एली एवराम ने दिए कातिलाना पॉज

इंजेक्शन के कारण अचानक इतनी बड़ी हो गई थी ये एक्ट्रेस, देखकर हर कोई रह गया था हक्का-बक्का

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -