विजय और अनन्या पर हुई फूलों की बारिश, वजह है बहुत खास

विजय देवरकोंडा इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुके है। हर किसी की जुबान पर उन्हीं का नाम आ जाता है। लोगों पर अभिनेता के खुमार का अंदाजा तो आप इस बेकाबू भीड़ से लगा ही लगा पाएंगे। हाल ही में अपनी आने वाली मूवी  लाइगर के प्रमोशन के सिलसिले में गुजरात पहुंचे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का फैंस ने फूल बरसा कर वेलकम किया है। इवेंट में देवरकोंडा के लिए फैंस की दीवानगी देखने काबिल है।

गुजरात के इवेंट से वायरल हुई इन तस्वीरों को देखकर आप हैरान होने वाले है। इन फोटोज में फीमेल फैंस अभिनेता को भारी भरकम फूलों की माला पहना रही हैं। खबरों का कहना है कि लाइगर का प्रमोशन पूरे देश में जारी है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि विजय को चारों ओर से उनकी दीवानी हुई फीमेल फैंस ने घेर रखा है और वो उनसे बात करने का प्रयास भी कर रही है। इस दौरान अनन्या पांडे भी तस्वीरों में अभिनेता के साथ दिखाई दे रही है।

विजय देवरकोंडा एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी पागल हो जाते है। तस्वीरों में लड़के भी विजय से एक बार हाथ मिलाने के लिए पूरा प्रयास करने में लगे हुए है और एक्टर उन्हें पूरा रिस्पॉन्स भी देते हुए दिखाई दे रहे है। आपको बता दें कि फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी  से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। ये एक पैन इंडिया फिल्म है जो कई भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है।

सफेद बिकिनी में अनन्या ने दिखाया अपना अनोखा टैलेंट

समुंदर किनारे लेटे हुए एली एवराम ने दिए कातिलाना पॉज

इंजेक्शन के कारण अचानक इतनी बड़ी हो गई थी ये एक्ट्रेस, देखकर हर कोई रह गया था हक्का-बक्का

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -