Birthday Special : तीन खान की वजह से फिल्मो से दूर हो गई थी ये अभिनेत्री
Birthday Special : तीन खान की वजह से फिल्मो से दूर हो गई थी ये अभिनेत्री
Share:

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनू वालिया का आज 54 वा जन्मदिन है. सोनू ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मो में भी अपनी पहचान बना ली. सोनू की फ़िल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म खून भरी मांग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सोनू ने 'दिल आशना है', 'खेल', 'स्वर्ग जैसा घर', 'आरक्षण', 'अपना देश पराए लोग', 'तूफान' और 'तहलका' जैसी फिल्मो में काम किया है. लेकिन अचानक से उन्होंने फिल्मो से दूरी बना ली थी. सूत्रों की माने तो सोनू ने तीन खान की वजह से फिल्मो से दूरी बनाई थी.

जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद सोनू ने ही किया था. जब मीडिया ने सोनू से अचानक से बॉलीवुड से दूरी बनाने का सवाल पूछा तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि तीनो खान की वजह से वो फिल्मो से दूर हो गई है. और तीनो खान की वजह से ही उन्हें फिल्मो में काम भी नहीं मिला था. सोनू ने बताया था कि, उनकी हाइट लम्बी है और तीनो खान की हाइट उनसे कम है तो इस वजह से उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं मिला था. सोनू ने ये भी बताया था कि बॉलीवुड में लम्बी हाइट वाली अभिनेत्रियों को काम नहीं मिलता है.

आपको बता दे सोनू ने साल 1985 में मिस इंडिया का ख़िताब जीता था. इसके बाद उन्होंने फिल्मो में एंट्री ले ली थी. सोनू ने एनआरआई होटल मालिक सूर्य प्रकाश से शादी की थी. लेकिन इनके निधन के बाद सोनू ने एनआरआई फिल्म प्रोड्यूसर प्रताप सिंह से दूसरी शादी कर ली. अब सोनू अपने पति और एक बेटी के साथ यूएस में रहती है.

पति की इस आदत से परेशान है रानी, रोज आदित्य को देती है गालिया...

बर्थडे स्पेशल : सोनू वालिया का मिस इंडिया से हिंदी सिनेमा और बी-ग्रेड फिल्मो तक का सफर

पर्दे पर सबसे ज्यादा डिमांड है इस जोड़ी की, नहीं आई कई समय से साथ नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -