पति की इस आदत से परेशान है रानी, रोज आदित्य को देती है गालिया...
पति की इस आदत से परेशान है रानी, रोज आदित्य को देती है गालिया...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में जुटी है. फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में रानी हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो बीएफएफ विद वोग्स में शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने अपने पति आदित्य चोपड़ा के बारे में कई खुलासे किए है. रानी के साथ इस शो में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी भी शामिल हुए थे. रानी ने बताया कि वो अपने पति की तीन F वाली आदत से परेशान है. ये तीन F है 'फिल्म', 'फ़ूड', और तीसरे F के बारे में रानी ने कुछ नहीं बता पाई. इतना ही नहीं इस दौरान रानी ने अपनी बेटी आदिरा से जुडी बाते भी शेयर की.

नेहा ने जब टॉक शो में रानी से पूछा कि वो अपने पति की कौनसी आदत बेटी आदिरा में नहीं चाहती है तो रानी ने बताया कि, 'वो आदिरा में आदित्य की खाने वाली आदत नहीं चाहती है.' उन्होंने आगे कहा कि, वो चाहती है की आदिरा फ़ूड लवर हो लेकिन वह एक स्वस्थ फ़ूड लवर हो.'

इसके अलावा रानी ने आदित्य से पहली मुलाकात के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि फिल्म डीडीएलजे के दौरान आदित्य से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. आपको बता दे बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी फिल्म हिचकी से डेब्यू कर रही है. ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ की जाएगी.

सनसेट के पास बेहतरीन पोज में नजर आई कैटरीना कैफ

बिकनी फोटोज पर यूज़र्स ने कहा छोटे कपडे पहनने से नहीं मिलेगा काम

रणवीर का गे दोस्त बनेगा सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -