सोनू सूद की प्रवासी रोजगार मुहिम का दिखा प्रभाव, इतने लोगों को मिली अब तक नौकरी
सोनू सूद की प्रवासी रोजगार मुहिम का दिखा प्रभाव, इतने लोगों को मिली अब तक नौकरी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जो कहते हैं, वो करते हैं. एक्टर सोनू सूद ने जब-जब लोगों से प्रॉमिस किया, उसे पूरा अवश्य किया. उनके नेक कामों का सिलसिला निरंतर जारी है. अपने 47वां जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने घोषणा की है कि वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में सहायता करेंगे. उन्होंने इसके लिए एक ऐप भी पेश थी. इस नेक महिम का प्रभाव अब हो गया है. 58 प्रवासियों को इसके तहत नौकरी प्राप्त हो गई हैं, जिसकी जानकारी स्वयं सोनू सूद ने दी है.

वही सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले सोनू सूद निरंतर लोगों की सहायता के हाथ लोगों को लिए बढ़ा रहे हैं. सोनू सूद ने आज एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने 58 मजदूरों को उनकी नई नौकरी पर उन्हें शुभकामनाओं दी. उन्होंने प्रवासी रोजगार के एक ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा- 'खूब श्रम से दिल लगा के काम करो मेरे भाईयों'.

साथ ही प्रवासी रोजगार के इस ट्वीट में कुछ फोटोज के साथ बताया गया है कि प्रवासी रोजगार के जरिये 58 प्रवासियों को हिमाचल प्रदेश में मिली इलेक्ट्रीशियन की नौकरी प्राप्त हुई है. #AbIndiaBanegaKamyaab #अबइंडियाबनेगाकामयाब. सोनू सूद की इस मुहिम का इरादा COVID-19 संकट काल में घर बैठे लाखों-करोड़ों प्रवासी श्रमिकों को उनकी क्षमता मुताबिक रोजगार दिलाना है, तथा एक माध्यम बनना है, जिसके माध्यम से नौकरी देने वाले तथा नौकरी तलाशने वाले मिलें. इसी के साथ सोनू सूद के इन नेक कार्यो की खूब सराहना की जा रही है.

सुशांत सिंह और सारा अली खान के रिलेशन पर कंगना ने कही ये बात

सीबीआई के मुंबई पहुंचते ही सुशांत की बहन का बड़ा बयान आया सामने, कही ये बात

सारा अली खान गई थी सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -