हंसल मेहता: क्या सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा के ट्रैफिक के चलते क्रैश हुआ हॉटस्टार
हंसल मेहता: क्या सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा के ट्रैफिक के चलते क्रैश हुआ हॉटस्टार
Share:

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म को लेकर उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. वही सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी स्टारर फ़िल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई यानी कल शाम को रिलीज़ की गई है. सुशांत की स्मृति में बिना सब्सक्रिप्शन वाले दर्शकों के लिए यह मूवी फ्री में उपलब्ध कराई गई. सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फ़िल्म होने की वजह से फैंस का एमोशनली लगाव उभरकर सामने आया. ऐसे में ट्रैफिक की वजह से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हॉटस्टार के क्रेश होने की बातें भी सामने आ रही हैं. फ़िल्म निर्माता हंसल मेहता सहित कई सोशल मीडिया यूजर ने इस पर ध्यान दिलाने का प्रयास किया है. 

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने रात 9:30 पर ट्वीट करके लिखा, 'और हॉटस्टार क्रैश हो गया.' आगे उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'हां, दिल बेचारा के आधे रास्ते में.' वहीं, इसके अतिरिक्त कई और यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखा है. शुभम नाम के एक यूजर ने लिखा, 'मैं हॉटस्टार का एक प्रीमियर मेंबर हूं, और डिज़्नी और प्रीमियर के सभी कंटेंट में बफरिंग की परेशानियों से जूझ रहा हूं. मुझे लगा कि इंटरनेट में कोई दिक्कत है, किन्तु वह दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए बिल्कुल तेज और सही है. लेकिन हॉटस्टार निरंतर बफरिंग कर रहा है. साथ ही साथ डाउनलोडिंग में भी बेहद परेशानियां आ रही है. 

सोशल मीडिया के अलावा आगरा की रहने वाली सबा नसीम भी इस ढंग की दिक्क्त से रूबरू हुईं. उन्होंने बताया कि मैंने रात साढ़े नौ बजे के लगभग दिल बेचारा देखने का प्रयास किया. हॉटस्टार का एप ओपन भी गया, किन्तु फ़िल्म नहीं चली. निरंतर बफरिंग होती रही. हालांकि, आधे घंटे के पश्चात् सब कुछ नार्मल हो गया. आपको बता दें कि रिलीज़  के पश्चात् से दिल बेचारा निरंतर ट्रेडिंग में बना हुआ है. लोग सोशल मीडिया से लेकर आईएमडीबी तक इस मूवी को अच्छी रेटिंग देने में लगे हैं. सबसे ख़ास बात तो यह है कि फैंस ने इस फ़िल्म को 9.8 आईएमडीबी रेटिंग दिला दी है. रिलीज़ के पश्चात् एक वक़्त ऐसा भी आया, जब यह रेटिंग 10 हो गई थी. ओर इसी के साथ इस फिल्म को फैंस का बेहद प्यार मिला है. 

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद क्यों उड़ी जया बच्चन की रातों की नींद

रीना रॉय से लेकर मल्लिका तक नागिन बनकर इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं यह अभिनेत्रियां

जलसा को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -